T20 world कप 2022 के सेमीफाइनल मैच में इंग्लैंड से हारने के बाद फुट फुट कर रोये रोहित शर्मा देखिये वीडियो

T20 worldकप 2022 के सेमीफाइनल मैच में इंग्लैंड से हारने के बाद रोहित शर्मा फुट फुट कर रोये देखिये वीडियो  टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल मैच में इंग्लैंड की टीम ने टीम इंडिया को 10 विकेट से मात देकर उसके सफर का अंत कर दिया है. स्टार बल्लेबाजों के बल्ले ऐन मौके पर खामोश रहे, गेंदबाजों को लय नहीं मिल सकी और आईसीसी टूर्नामेंटों में बड़े मैच हारने का भारत का सिलसिला जारी रहा. इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में मिली 10 विकेट से हार ने भारतीय टीम का 9 साल बाद आईसीसी खिताब जीतने का सपना और दुनिया भर में करोड़ों भारतीयों का दिल भी तोड़ दिया.

यह भी पढ़े : Toyota की इस नयी Innova Hycross का सनरूफ धांसू वैरिएंट होगा लांच, लांच से पहले लीक हुए यह स्पेशल फीचर्स

टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल मैच में इंग्लैंड से हारने के बाद रोहित शर्मा फुट फुट कर रोये देखिये वीडियो

सेमीफाइनल में हारकर बाहर होते ही रोने लगे कप्तान रोहित

टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में टीम इंडिया की करारी हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा का दिल टूट गया और वह डग आउट में बैठे रोने लगे. इस भावुक पल को कैमरे ने पकड़ लिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. रोहित शर्मा की आंखों से निकलते आंसू साफ देखे जा सकते थे. मैच के बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा इमोशनल हो गए. रोहित शर्मा का ये रूप फैंस को बहुत मायूस कर रहा था. 

टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल मैच में इंग्लैंड से हारने के बाद रोहित शर्मा फुट फुट कर रोये देखिये वीडियो

यह भी पढ़े : Avneet Kaur के कातिलाना लुक ने फैंस का जीता दिल तस्वीर देख दिल में बजेगी घंटी

एलेक्स हेल्स और जोस बटलर के तूफान में उड़ी टीम इंडिया 

एलेक्स हेल्स और कप्तान जोस बटलर के नाबाद अर्धशतकों और पहले विकेट के लिए 170 रनों की रिकॉर्ड अटूट साझेदारी के दम पर इंग्लैंड ने भारत को दस विकेट से रौंदकर टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में प्रवेश कर लिया, जहां उसका सामना पाकिस्तान से होगा. पहले बल्लेबाजी के लिए भेजी गई भारतीय टीम के लिए न तो विराट कोहली के बल्ले में वह तेवर नजर आए और न ही सूर्यकुमार यादव चमक सके. 

टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल मैच में इंग्लैंड से हारने के बाद रोहित शर्मा फुट फुट कर रोये देखिये वीडियो

मैदान के चारों ओर धुन दिया

हार्दिक पांड्या ने अलबत्ता फिनिशर की भूमिका बखूबी निभाते हुए 33 गेंद में 63 रनों बनाकर टीम को छह विकेट पर 168 रन तक पहुंचाया. जवाब में इंग्लैंड की सलामी जोड़ी ने भारतीय गेंदबाजों को स्कूली बच्चों की तरह मैदान के चारों ओर धुन दिया. बटलर ने 49 गेंद में नौ चौकों और तीन छक्कों की मदद से नाबाद 80 और एलेक्स हेल्स ने 47 गेंद में नाबाद 86 रन बनाए, जिसमें चार चौके और सात छक्के शामिल थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े