Friday, October 7, 2022
HomeएंटरटेनमेंटTaarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Episode : गोकुलधाम वालो से हुयी ये गड़बड़ी...

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Episode : गोकुलधाम वालो से हुयी ये गड़बड़ी चंपक चाचा हो गए नाराज, देखि क्या हुआ

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Episode : गोकुलधाम वालो से हुयी ये गड़बड़ी चंपक चाचा हो गए नाराज, देखि क्या हुआ तारक मेहता का उल्टा चश्मा टुडे एपिसोड तारक मेहता का उल्टा चश्मा में हर कोई बापूजी का पूरा ख्याल रख रहा था, फिर अचानक ऐसा क्या हुआ कि बापूजी को सबसे दूर जाना पड़ा. लेकिन इसी बीच कुछ ऐसा हो गया जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं था।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा लेटेस्ट एपिसोड: जेठालाल क्या गया है अमेरिका, इधर चंपक अंकल परेशान हैं। हालांकि वह अकेले नहीं हैं, लेकिन समाज के सभी सदस्य उनका पूरा ख्याल रख रहे हैं, लेकिन इसके बावजूद चाचा के साथ कुछ ऐसा हो गया है जो नहीं होना चाहिए था, जिसके बारे में किसी को अंदाजा भी नहीं था कि ऐसा भी हो सकता है. बापूजी की देखभाल करने के लिए सब कुछ गड़बड़ हो गया और फिर चंपक चाचा ने ऐसा कदम उठाया कि सभी को चक्कर आ गए।

यह भी पढ़े : हुंडई ने की लॉन्च ये जबरदस्त फ़ीचर वाली कार, जानिए कीमत और डिटेल्स

गोकुलधाम के लोगों से नाराज थे बापूजी
हुआ यूं कि जेठालाल ने उनकी अनुपस्थिति में बापूजी की देखभाल की जिम्मेदारी भिड़े को सौंपी और फिर समाज के सभी सदस्यों ने मिलकर यह जिम्मेदारी ली। इसलिए चौबीसों घंटे जाकर बापूजी का हाल पूछा गया कि क्या उन्हें किसी चीज की जरूरत है, लेकिन इससे चंपक चाचा जी बहुत परेशान हो गए। बार-बार अपने घर आने वाले लोगों से तंग आकर वह घर से निकल गया। जब समाज के सदस्यों को पता चला कि चाचाजी घर पर नहीं हैं, तो तनाव के कारण उनकी हालत खराब हो गई और चाचाजी को घर में खोजने के लिए दरवाजा तोड़ दिया।

यह भी पढ़े : आश्रम की बबिता के बोल्ड सीन के आगे है mx player की वेब सीरीज, घर में अकेले होने पर ही देखे

बापूजी ने खूब क्लास लगाई
उसी समय बापूजी तंग आ गए और क्लब हाउस में जाकर सो गए। ऐसे में जब चंपक चाचा जी घर पहुंचे तो उन्हें पूरे मामले की जानकारी हुई और उन्होंने सभी की जमकर क्लास ली और बताया कि उनकी देखभाल करना उनके लिए कितना भारी था।

खैर, अब जेठालाल के आने की देर है, तब तक समाज कितने गुल खिलाएगा। वैसे कुछ भी हो इस शो से दर्शकों को हंसी आने वाली है।

बहुचर्चित खबरें