Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : खाना-पीना छोड़ अनशन करेंगे जेठालाल, जानिए क्या है वजह क्यों करने वाले है है अनशन

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : खाना-पीना छोड़ अनशन करेंगे जेठालाल, जानिए क्या है वजह क्यों करने वाले है है अनशन दयाबेन पिछले 5 साल से तारक मेहता का उल्टा चश्मा में शो से नदारद हैं। अब खबर है कि दयाबेन जल्द ही वापसी करेंगी क्योंकि जेठालाल ने उन्हें वापस लाने की ठान ली है और इसके लिए वह एक आइडिया लेकर आए हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा Upcoming Episode : तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन अहमदाबाद जा रही हैं और इस तरह बैठी हैं कि आने का नाम ही नहीं ले रही हैं। उसे वापस लाने की लाख कोशिशें की गई लेकिन इस बार वह लौटने के मूड में नहीं है। शो के दर्शक इससे निराश हैं, लेकिन गोकुलधाम में दयाबेन की गैरमौजूदगी का सबसे ज्यादा असर जेठालाल पर पड़ा है जो सबसे ज्यादा परेशानी का सामना कर रहे हैं। भाई… दयाबेन के चले जाने से उनकी दुनिया वीरान हो गई है। लेकिन अब जेठालाल ने अपनी दया वापस लाने की ठान ली है।

यह भी पढ़े : सीजीएल एग्जाम में बड़ा बदलाव, अब सिर्फ दो टियर में होगा एग्जाम

दया के लिए उपवास रखेंगे जेठालाल
जी हां… खबर है कि दयाबेन को लाने के लिए जेठालाल के पास कोई विकल्प नहीं बचा है। तो अब वह ऐसा कदम उठाने जा रहे हैं कि दयाबेन को चाहे तो गोकुलधाम सोसाइटी में आना ही पड़ेगा। जेठालाल अब अपनी रहमत के लिए अनशन पर बैठने वाले हैं। हाल ही में शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि दयाबेन को वापस लाने के लिए जेठालाल खाना-पीना तक छोड़ देने वाला है, जिसके बाद दया को वापस आना होगा।

यह भी पढ़े : मलाइका अरोरा के इस लुक को देखकर छूट गए अर्जुन कपूर के पसीने, 48 साल की उम्र में गिरा रही हुस्न की बिजलियां

जल्द होने वाली है दयाबेन की वापसी
इतना तो तय है कि दिशा वकानी फिलहाल शो में वापस नहीं आएंगी और मेकर्स ने उनके इंतजार में 5 साल बिताए हैं। हालांकि मेकर्स को अब भी दिशा की वापसी का इंतजार है, लेकिन उन्होंने नई दयाबेन की तलाश भी शुरू कर दी है। उनकी वापसी के लिए कहानी तैयार की गई है, इतने समय के बाद वह शो में कैसे प्रवेश करेंगे, यह तय हो गया है लेकिन केवल सही दया का इंतजार है। जिसके लिए ऑडिशन चल रहा है। सही और सटीक चेहरा मिलते ही दयाबेन का किरदार शो में वापस आ जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े