Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की दयाबेन गोद में बच्चे को लेकर रोने लगी, दया की ऐसी हालत को देख फैंस भी हुए हैरान

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah:  तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की फेम दयाबेन (Taarak Mehta Dayaben) ने सालों तक दर्शकों के दिलों पर राज किया है. दयाबेन (Dayaben Real Name) के डायलॉग बोलने के तरीके से लेकर उनकी बॉडी लैंग्वेज हर चीज ने लोगों को उनका दीवाना बनाया है. वहीं हाल में दयाबेन यानी दिशा वकानी (Disha Vakani) का एक हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा. वायरल वीडियो में दिशा वकानी (Disha Vakani Children) गोद में बच्ची लिए रोती हुई दिखाई दे रही हैं. 

ये भी पढ़िए –मशहूर उधोगपति Mukesh Ambani को इस सख्श ने झुका लिया अपने सामने,लाए थे Range Rovers, Mercedes और BMW कारों का काफिला

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की दयाबेन गोद में बच्चे को लेकर रोने लगी, दया की ऐसी हालत को देख फैंस भी हुए हैरान

वायरल वीडियो में रोते रोते बताई दयाबेन ने आपबीती

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दिशा वकानी (Disha Vakani Baby Name) गोद में बच्चा लिए दिखाई दे रही हैं. वीडियो में दिशा वकानी (Disha Vakani Photos) अपनी दर्दनाक कहानी सुनहाती दिखाई दे रही हैं और सिस्टम को दोषी ठहराती रही हैं. ‘दयाबेन’ की आंखों में आंसू देखकर फैंस का दिल भी उदास हुआ जा रहा है. वहीं कुछ लोग सोशल मीडिया पर सवाल कर रहे हैं कि आखिर ‘दयाबेन’ का यह वीडियो किसने बनाया और वह बच्चा लिए रोती क्यों दिख रही हैं.

वायरल वीडियो का सच आया सामने 

दयाबेन यानी दिशा वकानी (Disha Vakani) की वायरल वीडियो का सच सामने आ गया है. दरअसल, 2008 में रिलीज हुई के कंपनी में दिशा वकानी (Disha Vakani Photos) ने भी एक छोटा-सा रोल किया था. ‘के कंपनी’ में दिशा वकानी के साथ तुषार कपूर (Tushar Kapoor) और अनुपम खेर (Anupam Kher) भी नजर आए थे. इस फिल्म में तुषार कपूर (Tushar Kapoor Movies) एक जर्नलिस्ट की भूमिका में नजर आते हैं. 

ये भी पढ़िए –Maruti Suzuki की 7 सीटर Premium MPV XL7 के आते ही मचाएगी तहलका, Bolero, Hycross और Ertiga का होगा काम तमाम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े