TMKOC: शैलेश लोढ़ा ने ‘तारक मेहता’ के प्रोड्यूसर पर कसा तंज? गिरगिट की फोटो शेयर कर कही ये बात

TMKOC: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में तारक मेहता का रोल निभाने वाले शैलेश लोढ़ा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है, जिसे लेकर माना जा रहा है कि यह पोस्ट असित मोदी के लिए है।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले दिनों से काफी खबरों में है. इस शो से कई बड़े नाम जा चुके हैं और उन्हीं में से एक हैं शैलेश लोढ़ा. शो में तारक मेहता का रोल निभाने वाले शैलेश लोढ़ा ने जब ये शो छोड़ा तो काफी बातें उड़ीं. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा‘ के प्रोड्यूसर ने एक्टर पर कई तरह के आरोप लगाए थे. हालांकि खुद शैलेश लोढ़ा ने तो शो छोड़ने पर अब तक बात नहीं की, लेकिन असित मोदी ने शैलेश लोढ़ा का नाम लिए बिना उन पर ताना मारते हुए कहा था कि उनका पेट भर गया होगा. अब शैलेश लोढ़ा ने भी पलटवार किया है और अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक शायरी शेयर की है, जिसमें एक गिरगिट की फोटो है।

यह भी जाने : 10वीं पास युवाओं के लिए HAL में निकली बंपर वैकेंसी, 9 सितंबर तक करें अप्लाई, मेरिट के आधार पर होगा सिलेक्शन

शैलेश का पोस्ट

शैलेश लोढ़ा (Sailesh Lodha) के शो पर नहीं आने को लेकर प्रोड्यूसर असित मोदी (Asit Modi) ने कहा था कि उन्हें लग रहा होगा कि अब ‘तारक मेहता’ तक उनकी प्रतिभा को सीमित नहीं रखना है. लेकिन ये शो रुकेगा नहीं, वो नहीं आएंगे तो नए तारक मेहता आएंगे और अब लगता है शैलेश ने भी पलटवार किया है. हाल ही में एक्टर का इंस्टाग्राम पर डाला गया एक पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस पोस्ट में शैलेश लोढ़ा ने एक गिरगिट की फोटो लगाई है।

शैलेश ने कसा तंज

शैलेश लोढ़ा (Sailesh Lodha) ने ‘गिरगिट’ की तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मैंने गिरगिट से पूछा, क्यों हो उदास ? वो बोला, रंग बदलने की एक ही कला तो थी मेरे पास लेकिन देखो ना ये दौर कैसा बेईमान हो गया अब रंग बदलने वाले को लोग गिरगिट नहीं कहते कहते हैं कि देखो ये इंसान हो गया’. लोगों का मानना है कि शैलेश का ये पोस्ट असित मोदी के लिए किया गया है।

यह भी जाने : ये 5 शेयर पोर्टफोलियो को देंगे पावर, मिल सकता है 53% तक का तगड़ा रिटर्न

शो को हुए पूरे 14 साल

आपको बता दें, हाल ही में सिटकॉम कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने  अपने 14 साल पूरे कर लिए हैं.  कुछ दिनों पहले ही शो के 14 साल पूरे होने पर सेलिब्रेशन किया गया, इस दौरान बबीता जी से लेकर भिड़े मास्टर और जेठालाल तक इस जश्न में शामिल हुए, हालांकि पिछले 14 सालों में शो के कई बड़े एक्टर्स इस शो को अलविदा कह चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े