ताबड़तोड़ माइलेज के साथ मात्र 5000 में घर लाए, चमचमाती Hero Splendor Plus,देखे फीचर

About splendor plus :- भारत की सबसे ज्यादा बिकने वाली और शानदार माइलेज की वजह से प्रसिद्ध गाडी splendor plus इस दिवाली इस बाइक को महज 5,000 रुपये की डाउनपेमेंट देकर घर लाया जा सकता है। वहीं, मासिक किस्त के रूप में भी आपको बहुत कम रुपये चुकाने होंगे। जानकारी के लिए बता दें कि इस बाइक को 100cc कैटेगरी में लाया गया है, जिसे 75,046 की कीमत पर खरीदा जा सकता है।

READ MORE:TATA की सबसे मजबूत गाड़ी Sumo अब आ रही है बिलकुल नए अंदाज में इसके सामने महिंद्रा की Scorpio और XUV700 भी फीकी

2,743 रुपये की मासिक किस्त (EMI) से कर सकते हो भुगतान

You can pay with monthly installment (EMI) of Rs 2,743.

तकनीनी माध्यमों से इस गाड़ी को खरीदने में इस बाइक को खरीदने के लिए आप 5,000 रुपये की डाउनपेमेंट दे सकते हैं। साथ ही बाकी राशि की भुगतान के लिए बैंक से 9.7 प्रतिशत वार्षिक ब्याज दर के साथ लगभग 85,394 रुपये का लोन लेना होगा। इस लोन को 36 महीने के लिए दिया जाएगा, जिसमें 2,743 रुपये की मासिक किस्त (EMI) का भुगतान करना होगा। हीरो स्प्लेंडर प्लस XTEC को खरीदने के लिए आपकी बैंकिंग और सिबिल स्कोर को भी देखा जाता है। गौरतलब है कि इस स्कोर के आधार पर ही बैंक लोन अमाउंट, डाउन पेमेंट और ब्याज दरों में बदलाव आ कर सकते हैं।

स्प्लेंडर के अन्य स्पेसिफिक फीचर्स (Other Specifications of Splendor.)

पुरानी स्प्लेंडर के मुताबिक इस गाड़ी ने अपने तगड़े फीचर्स से ग्राहकों को लुभा लिया लिए है आधुनिक तकनीकों और अन्य धमाकेदार तकनीकों से इस गाड़ी में चार चाँद लग चुके है और यह अब तक की सबसे टॉप मॉडल में आ चुकी है यह गाड़ी अपने आप में ही खास हैफीचर्स के रूप में इस बाइक को ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, सेगमेंट-फर्स्ट फुल डिजिटल मीटर, फुली डिजिटल डिस्प्ले और इनकमिंग और मिस्ड कॉल अलर्ट जैसी कई बेहतरीन सुविधाएं मिलती हैं। साथ ही खास LED हाई इंटेंसिटी पोजिशन लैंप (HIPL), फंकी बॉडी ग्राफिक्स के साथ चार नए रंग विकल्प चुनने को मिलते हैं।

image 541

इंजन क्षमता और क्या है इसके अन्य फीचर ( Engine capacity and what are its other features.)

हीरो स्प्लेंडर प्लस XTEC के पावरट्रेन के रूप में 97.2cc का एयर-कूल्ड, 4-स्ट्रोक, सिंगल सिलिंडर इंजन दिया गया है जो 5.9 kW की पावर और 8.05 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। बाइक में 9.8 लीटर का फ्यूल टैंक भी दिया गया है, जो एडवांस प्रोग्राम्ड फ्यूल इंजेक्शन तकनीक के साथ आती है। बाइक में सस्पेंशन ड्यूटी के लिए आगे की तरफ टेलीस्कोपिक हाइड्रोलिक शॉक ऑब्जर्वर और पीछे की तरफ 5-स्टेप एडजस्टेबल हाइड्रोलिक शॉक एब्जॉर्बर के साथ स्विंगआर्म का इस्तेमाल किया गया है।

READ MORE:बेमिसाल माइलेज के साथ Bajaj की इस गाड़ी ने उड़ाया होश ,देखते ही लोग हो गए दीवाने,देखे Attractive कलर के साथ फीचर्स

2022 Hero Splendor Plus Xtec prices.

2022 Hero Splendor Plus Xtec को भारत में 72,900 रुपये (एक्स शोरूम) में लॉन्च किया गया है। स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक को 4 कलर ऑप्शंस में पेश किया गया है, जिनमें टोरनाडो ग्रे, स्पार्कलिंग बीटा ब्लू, कैनवास ब्लैक और पर्ल वाइट हैं। इस बाइक हीरो मोटोकॉर्प के i3S इंजन स्टार्ट/स्टॉप सिस्टम से लैस है, जो कि माइलेज बढ़ाने में कारगर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े