Saturday, October 8, 2022
Homeवेबस्टोरीज़EntertainmentDisha-Tiger Brekup: टाइगर ने दिशा पाटनी के ब्रेकअप पे कही ये...

Disha-Tiger Brekup: टाइगर ने दिशा पाटनी के ब्रेकअप पे कही ये बड़ी बात बोले में श्रद्धा की और ही अट्रैक्ट रहा हु

Disha-Tiger Brekup:बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ जल्द ही करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में नजर आने वाले हैं। इस प्रक्रिया में, उन्होंने अपने रिश्ते के बारे में खोला। दिशा पटानी से ब्रेकअप की खबरों को लेकर टाइगर पिछले कुछ दिनों से चर्चा में हैं। लेकिन पहली बार टाइगर ने इस शो के जरिए अपनी लव लाइफ के बारे में खुलकर बात की।

दिशा-टाइगर ब्रेकअप:

दिशा पटानी से ब्रेकअप को लेकर टाइगर श्रॉफ ने किया बड़ा खुलासा, कहा, मैं हमेशा से श्रद्धा कपूर की ओर आकर्षित रहा हूं
दिशा-टाइगर ब्रेकअप: दिशा पटानी से ब्रेकअप को लेकर टाइगर श्रॉफ ने किया बड़ा खुलासा, कहा, मैं हमेशा से श्रद्धा कपूर की ओर आकर्षित रहा हूं
टाइगर को पसंद हैं श्रद्धा कपूर

यह भी पड़े Kia Sonet X-Line: आ गई है kia की ये नयी suv लोग देख कर हुए हैरान, जानिए इसके नए फीचर्स और कीमत

“मेरा मानना ​​है कि मैं सिंगल हूं और इस समय किसी की तलाश कर रहा हूं।” टाइगर ने आगे कहा, ‘मैं हमेशा से श्रद्धा कपूर की ओर आकर्षित हुआ हूं। मुझे लगता है कि वह महान है। आपको बता दें कि शो में उनके साथ कृति सेनन भी स्पेशल गेस्ट के तौर पर नजर आईं.

कुछ समय पहले हुआ था टाइगर का ब्रेकअप

टाइगर का हाल ही में ब्रेकअप हुआ है। उन्होंने एक्ट्रेस दिशा पटानी को 6 साल तक डेट किया लेकिन हाल ही में दोनों का ब्रेकअप हो गया। कई दिनों तक दोनों के रिश्ते में उतार-चढ़ाव रहा। टाइगर और दिशा ने कभी भी अपने रिश्ते को आधिकारिक तौर पर स्वीकार नहीं किया लेकिन अक्सर एक साथ स्पॉट किए जाते थे।

ब्रेकअप से टाइगर पर ज्यादा असर नहीं

टाइगर के दोस्त ने हाल ही में उनके अलग होने की पुष्टि की और कहा कि हम सभी को इसके बारे में कुछ हफ्ते पहले ही पता चला था। उन्होंने अभी तक इस बारे में किसी से बात नहीं की है। फिलहाल टाइगर अपने काम पर फोकस कर रहे हैं। दिशा से ब्रेकअप उनके लिए ज्यादा मायने नहीं रखता।

टाइगर श्रॉफ का अपकमिंग प्रोजेक्ट

टाइगर ने अपने करियर की शुरुआत 2014 में हीरोपंती से की थी। इस फिल्म में वह कृति सेनन के अपोजिट थे। उसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया, जिनमें से ज्यादातर सुपरहिट रहीं। टाइगर के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वह ‘गणपत’, ‘बड़े मियां छोटे मियां’, ‘रैम्बो’ और ‘बागी-4’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। उन्हें आखिरी बार ‘हीरोपंती 2’ में देखा गया था। हाल ही में उनके एपिसोड का एक प्रोमो जारी किया गया था, जिसमें वह कई चौंकाने वाले खुलासे करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच खबरें हैं कि टाइगर श्रॉफ ने अपने रिश्ते का खुलासा किया है। उन्होंने यह भी कहा कि वह अपने बागी 2 के सह-कलाकार से बहुत प्रभावित हैं।

यह भी पड़े Tarak Mehta : तारक मेहता की पत्नी अंजलि भाभी की ये हालत देख फेन्स रहे गए दंग ,बोले ये क्या से क्या हो गया

जैसा कि ईटाइम्स द्वारा रिपोर्ट किया गया था, अभिनेता ने अपने रिश्ते की स्थिति का खुलासा किया और कहा कि वह अकेला है और यह भी स्वीकार किया कि वह अपने विद्रोही सह-कलाकार श्रद्धा कपूर से काफी प्रभावित था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेता ने कहा, मुझे लगता है कि मैं आजाद हूं और महसूस करता हूं कि इस समय मेरे आसपास क्या हो रहा है. उन्होंने यह भी कहा कि वह हमेशा श्रद्धा कपूर से प्रभावित थे। क्योंकि वह सोचता है कि वह महान है। आपको बता दें कि जब से टाइगर का बयान सामने आया है, सोशल मीडिया पर भी कयासों का दौर शुरू हो गया है और प्रशंसक यह मान रहे हैं कि अब अभिनेता ने दिशा पटानी के साथ अपने ब्रेकअप की आधिकारिक घोषणा कर दी है। लेकिन घोषणा की। हालांकि टाइगर और दिशा ने कभी भी अपने रिश्ते के बारे में ऑफिशियली बात नहीं की है।

बीते दिनों टाइगर और दिशा पटानी के ब्रेकअप की खबरें आई थीं जिसमें ये दावा किया गया था कि दिशा टाइगर से शादी करना चाहती हैं लेकिन टाइगर इसके लिए तैयार नहीं थे और इस वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया।
वहीं अगर टाइगर श्रॉफ के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह इस साल के अंत में रिलीज होने वाली फिल्म गणपत पार्ट वन में नजर आएंगे. इस फिल्म में वह एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ जबरदस्त एक्शन करते नजर आएंगे। फिल्म गणपत पार्ट वन इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी.

बहुचर्चित खबरें