तारक मेहता की अंजलि की हो गयी ऐसी हालत देखकर रह जाओगे दंग ,शो छोड़ने के बाद ऐसे कर रही गुजारा

मशहूर कॉमेडी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा करीब एक दशक से दर्शकों का पसंदीदा शो रहा है। हालांकि कई किरदारों ने इस शो को अलविदा कह दिया है. ऐसे में इस शो की टीआरपी तेजी से घट रही है. शो के दोबारा बढ़ने पर मेकर्स को समझ नहीं आ रहा है कि क्या करें.

ये भी पढ़िए :Alia Bhatt ने पहने प्रेगनेंसी में कुछ ऐसे कपड़े जिसे देखकर हो जाओगे आप भी हैरान

तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीआरपी लिस्ट में 12वें नंबर पर है

आपको बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में जिन किरदारों ने लोगों के दिलों में जगह बनाई है, वे एक-एक कर शो से बाहर हो गए. जिससे इस शो की टीआरपी उड़ गई। दर्शकों और फैंस की ओर से मांग है कि दयाबेन और शैलेश लोढ़ा को जल्द वापस लाया जाए.

बता दें कि दयाबेन और शैलेश लोढ़ा यानी तारक मेहता ने शो को अलविदा कह दिया. वहीं तारक मेहता की पत्नी अंजलि भाभी यानी नेहा मेहता ने साल 2020 में शो छोड़ दिया था.

तारक मेहता की अंजलि की हो गयी ऐसी हालत देखकर रह जाओगे दंग ,शो छोड़ने के बाद ऐसे कर रही गुजारा

2 साल से शो में नहीं दिखीं नेहा मेहता
आपको बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा के शो में तारक मेहता की पत्नी अंजलि भाभी यानी नेहा मेहता ने शो को 2 साल के लिए छोड़ दिया है. और वह सोशल मीडिया पर भी एक्टिव नहीं हैं, लेकिन उन्होंने गणेश चतुर्थी के मौके पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें उनका पूरा लुक बदल गया है।

यह वीडियो गणपति पूजा के दौरान का है। जब अंजलि भाभी के रोल को छोड़कर फुल मराठी लुक में नजर आ रही हैं। इस वीडियो के शेयर होते ही फैन्स ने कमेंट करना शुरू कर दिया और कुछ फैंस ने कहा कि अब तुम सो जाओ। तुम्हारे बिना सब अधूरा सा लगता है।

बता दें कि नेहा के शो छोड़ने के बाद सुनैना फौजदार पिछले दो साल से तारक मेहता की पत्नी यानी अंजलि अभि का किरदार निभा रही हैं.

12 साल काम करने के बाद अंजलि ने शो को कहा अलविदा
आपको बता दें कि नेहा ने साल 2008 में शो में एंट्री की थी। शो के निर्माता मोदी ने कहा कि मैंने यहां से कई बार लेखा विभाग के लोगों से संपर्क किया है लेकिन उनसे कोई संवाद नहीं हो रहा है.

असित मोदी ने कहा कि नेहा ने हमसे मिले बिना शो छोड़ दिया, न तो वह हमारे फोन उठाती है और न ही वह कभी हमसे जुड़ने की कोशिश करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े