Friday, October 7, 2022
HomeएंटरटेनमेंटTarak Mehta : तारक मेहता की पत्नी अंजलि भाभी की ये हालत...

Tarak Mehta : तारक मेहता की पत्नी अंजलि भाभी की ये हालत देख फेन्स रहे गए दंग ,बोले ये क्या से क्या हो गया

Tarak Mehta : टीवी का मशहूर कॉमेडी शोEntertainment : भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने पहने कुछ ऐसे कपड़े जिसे देखकर हो आप भी जाओगे दीवाने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले कई दिनों से जबरदस्त सुर्खियों में है. जब से इस शो के मेकर्स ने शो में ‘दयाबेन’ की वापसी की घोषणा की है तब से दर्शकों का एक्साइटमेंट बढ़ता ही जा रहा है. ऐसे में अब शो की पुरानी ‘अंजलि भाभी’ यानी एक्ट्रेस नेहा मेहता का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें आप उनका लुक देखकर हैरान रह जाएंगे. आपको बता दें कि नेहा मेहता इस शो से करीब 10 साल तक जुड़ी रहीं, हालांकि कोरोना के दौरान किसी बात को लेकर उनका प्रोड्यूसर असित मोदी से अनबन हो गई थी, जिसके बाद से वह दोबारा शो में नहीं लौटी हैं.

ये भी पढ़े :New Mahindra Bolero 2022 : आ गईं नई अवतार में New mahindra Bolero बना देंगे इसके फिचर्स आपको दीवाना, जानिए इसके फीचर्स और कीमत

अंजलि भाभी का वीडियो वायरल

तारक मेहता में शैलेश लोढ़ा की पत्नी का किरदार निभाने वाली नेहा मेहता ने साल 2020 में ही छोड़ दिया था शो, पिछले 2 सालों में नेहा मेहता कहीं नजर नहीं आईं. इसके साथ ही वह सोशल मीडिया पर कम ही एक्टिव रहती हैं, लेकिन गणेश पूजा के खास मौके पर एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह हाथों में गणपति पकड़े नजर आ रही हैं और पहले बिना मेकअप और फिर मेकअप के साथ हैं. देखा जाता है। इस वीडियो को शेयर करते हुए नेहा ने लिखा, ‘सभी को गणेश चतुर्थी की बहुत-बहुत शुभकामनाएं गणपति बप्पा मोरया! मंगल मूर्ति मोरया’।

यह भी पड़े Kiara Advani : कियारा आडवाणी के इस बोल्ड लुक को देखकर ही जाओगे दीवाने

यह भी पड़े DAP RATE:किसान भाइयो के लिए खुशखबरी लगातार आ रही DAP खाद में गिरावट जानिए क्या है नए रेट
दो साल पहले छोड़ दिया शो

नेहा मेहता ने लगभग 12 साल तक शो में तारक मेहता की पत्नी अंजलि मेहता का किरदार निभाया। उन्होंने 2020 में शो को अलविदा कह दिया और उनकी जगह सुनैना फौजदार ने ले ली। हाल ही में नेहा तब चर्चा में आई थीं जब नेहा मेहता ने शो के मेकर्स पर आरोप लगाया था कि उन्होंने अभी तक उनकी फीस नहीं भरी है। उन्होंने अपने ताजा इंटरव्यू में कहा कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में उनके काम के 6 महीने के पैसे अभी तक नहीं मिले हैं। इसके साथ ही उन्होंने उम्मीद भी जताई है कि उन्हें उनकी मेहनत की कमाई जरूर मिलेगी.

यह भी पड़े New Mahindra Bolero 2022 : आ गईं नई अवतार में New mahindra Bolero बना देंगे इसके फिचर्स आपको दीवाना, जानिए इसके फीचर्स और कीमत

बहुचर्चित खबरें