TMKOC:तारक मेहता की दयाबेन कालेज के दिनों में चलाती थी हुस्न का जादू,फोटोज देखकर हो जाओगे आप भी दीवाने

TMKOC:तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) कई सालों से दर्शकों का पहला पसंद रहा है। 13 सालों से इसकी पॉपुलरिटी में कोई कमी नहीं आई है। इस शो में काम करने वाले कलाकारों को लोग बहुत पसंद करते हैं। इस सीरियल (TMKOC) में दयाबेन का रोल प्ले करने वाली दिशा वकानी ने लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है, लेकिन दिशा इस शो से काफी समय से जुड़ी नहीं हैं। वहीं दिशा की कुछ थ्रोबैक तस्वीरें खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।

ये भी पढ़िए :New Swift 2023 में आ रही है न्यू स्विफ्ट मार्केट में मचाएगी तबाही, तगड़े फीचर्स और धासु लुक के साथ मिलेंगा शक्तिशाली इंजन

कॉलेज के समय की तस्वीर हुई वायरल

DISHA WAKANI COLLAGE TIME
DISHA WAKANI COLLAGE TIME

दिशा वकानी अपने कॉलेज टाइम में  बहुत ही खूबसूरत थीं। उनकी कुछ थ्रोबैक तस्वीरें सामने आई हैं। जिसमें उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो रहा है। तस्वीरों में उनका ग्लैमरस और खूबसूरत नजर आ रही हैं। दिशा की इन तस्वीरों को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को अलविदा कह दिया।

TMKOC:तारक मेहता की दयाबेन कालेज के दिनों में चलाती थी हुस्न का जादू,फोटोज देखकर हो जाओगे आप भी दीवाने

साल 2017 से ही दिशा वकानी ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) को अलविदा कह दिया था, लेकिन फैंस आज भी उन्हें  बहुत ही प्यार करते हैं और उनकी दीवानगी उनके लिए कम नहीं हुई है। इन दिनों दिशा अपनी फैमिली के साथ टाइम बिता रही हैं और अपनी जिम्मेदारियों को बखुबी निभा रही हैं, क्योंकि दिशा मां बन चुकी हैं।

2015 में दिशा ने की थी शादी

बता दें कि साल 2015 में दिशा ने मयूर पांड्या से शादी की थी। उसके बाद उन्होंने एक बच्चे को जन्म दिया जिसका नाम स्तुति है। बता दें कि दिशा वकानी इन दिनों अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं और उन्होंने इसी वजह से शो को अलविदा कहा था।

ये भी पढ़िए :Bajaj Darkstar: बजाज ला रही है अपनी धासु एडवेंचर बाइक, देगी java और Apache को टक्कर

लगातार खबरें आ रहीं थी कि दिशा शो (TMKOC) में जल्द ही वापसी करेंगी। क्योंकि शो के मेकर्स और प्रोड्यूसर लगातार दिशा के कॉनटेक्ट में हैं कि दिशा शो में आ जाएं। क्योंकि दर्शक चाहते हैं कि वो शो में वापसी करें। हालांकि वो शो में वापसी कब करेंगी इसका कुछ पता नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े