तारक मेहता शो को मिली नयी दयाबेन, ये अभिनेत्री जीन्स पहन कर करेगी शो में एंट्री और लेगी दिशा वकानी की जगह

छोटे पर्दे पर बहुत लंबे समय से चलता आ रहा शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा किसी न किसी कारण हमेशा सुर्खियों में बना रहता है। इस शो के फैन्स, अपने चहिते कलाकारों को देखना बेहद पसंद करते हैं। इस शो के किरदार लोगों के मन में घर कर चूके हैं।

READ MORE:Tarak Mehta : तारक मेहता की पत्नी अंजलि भाभी की ये हालत देख फेन्स रहे गए दंग ,बोले ये क्या से क्या हो गया

ऐसे में एक के बाद एक स्टार के शो छोड़ने से लोगों के बीच काफी निराशा छा गई है। अब खबर आ रही है कि दयाबेन के किरदार के लिए नए चेहरे की तलाश की जा रही है। दिशा वकानी ने दयाबेन के किरदार को बखुबी निभाया था। लेकिन उन्हें अचानक शो छोड़ने से शो के निर्माता को इस करेक्टर के लिए सही कलाकार नहीं मिल पाया है।

दयाबेन के किरदार के लिए मेकर्स ने काफी लोगों को ऑडिशन भी लिया है। जानकारी के अनुसार दयाबेन की तलाश अब पूरी हो गई है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन के किरदार में काजल पिसल नजर आ सकते हैं। सूत्रों की मानें तो इस बात की सच्चाई जानने के लिए काजल पिसल को कॉल किया गया था पर उनसे बात न होने की वजह से इस बात की पुष्टि अभी तक नहीं की जा सकती की दयाबेन का किरदार वह निभाएंगी।

तारक मेहता शो को मिली नयी दयाबेन, ये अभिनेत्री जीन्स पहन कर करेगी शो में एंट्री और लेगी दिशा वकानी की जगह

कयास लगाया जा रहा है कि शायद काजल पिसल इस बारे में अभी बात नहीं करना चाहती। अगर ये अफवाह सही साबित होता है तो अगले महीने से काजल पिसल तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सेट पर नजर आ सकती है। बतादे दयाबेन के किरदार के लिए कई नाम सामने आ चूके हैं।

काजल पिसल इससे पहले ऐश्वर्या सखूजा का नाम सामने आया था। ऐश्वर्या से मिली जानकारी के मुताबिक उन्होंने दयाबेन के किरदार के लिए ऑडिशन दिया था लेकिन उसके बाद ही उन्होंने ये जानकारी साझा की थी कि “मैंने इस रोल के लिए टेस्ट दिया था लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैं इस कर पाऊंगी”। ऐश्वर्या के इस बयान के बाद सबकी निगाहें काजल पिसल पर टिक्की हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े