Tata की न्यू Blackbird ने महिंद्रा Bolero से छिना No.1 का ताज, लोगो की No.1 पसंद बनी Blackbird, जानिए धांसू फीचर्स और कीमत

Tata Blackbird SUV: Tata की न्यू Blackbird ने महिंद्रा Bolero से छिना No.1 का ताज, लोगो की No.1 पसंद बनी Blackbird, जानिए धांसू फीचर्स और कीमत। Tata Blackbird SUV के इंटीरियर की बात करें तो लीक्स रिपोर्ट्स से पता चलता है कि इसमें फ्री स्टैंडिंग टच स्क्रीन देखने को मिलेगा। इसमें कार में वाईफाई होगा। वायरलेस चार्जर का सपोर्ट दिया जाएगा। साथ ही एक सनरूफ होगा और ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल फीचर्स मिलेगा। इसमें कूल्ड ग्लव बॉक्स भी मिलेगा।

READ MORE:बवाल मचा रहा है Yamaha MT15 का नया अवतार, कातिलाना लुक देख उड़ जायेगे आपके भी होश

टाटा की यह अपकमिंग कार Tata Blackbird SUV (This upcoming Tata car Tata Blackbird SUV)

maxresdefault 2022 11 06T143600.633

टाटा मोटर्स एक न्यू कार पर काम कर रही है। यह एक एसयूवी सेगमेंट की कार होगी और इसका मुकाबला हुंडई क्रेटा और किआ सेल्टोस के साथ होगा। टाटा की इस कार का नाम Tata Blackbird SUV है। टाटा की यह अपकमिंग कार टाटा नेक्सॉन और टाटा हैरियर के बीच में फिट बैठेगी। टाटा की इस अपकमिंग एसयूवी कार में कई अच्छे फीचर्स और स्पेसिफिकेशन देखने को मिलेंगे। टाटा की नेक्सॉन की तरह यह भी ग्लोबल सेफ्टी रेटिंग में अच्छे स्टार हासिल कर सकती है।

Tata Blackbird SUV का बेहतरीन डिज़ाइन और डाइमेंशन्स (Best Design and Dimensions of Tata Blackbird SUV)

maxresdefault 2022 11 06T143457.851

Tata Blackbird SUV के डिजाइन की बात करें तो इस कार की लंबाई 4.2 मीटर की हो सकती है। यह पहला एएमपी प्रोडक्ट होगा, जिसकी लंबाई 4000 एएमपी से ज्यादा नहीं होगी। ऐसे में इस आईसीई इंजन वाली कार में कम से कम जीएसटी का भुगतान करना होगा। इस कार का डिजाइन टाटा नेक्सॉन और हैरियर से प्रेरित नजर आ सकता है। इसमें डीआरएल भी नजर आ सकते हैं और आकर्षक बंपर भी मिलेगा।

READ MORE:Royal Enfield Super Meteor 650 : बस कुछ घंटों में आ रही है यह नई Royal Enfield बाइक, तस्वीर देख आप भी हो जायेगे दीवाने

Tata Blackbird में मिलेगा फ्री स्टैंडिंग टच स्क्रीन और इंफोटेनमेंट सिस्टम कार प्ले (Tata Blackbird will get free standing touch screen and infotainment system Car Play)

maxresdefault 2022 11 06T143627.555

Tata Blackbird SUV के इंटीरियर की बात करें तो लीक्स रिपोर्ट्स से पता चलता है कि इसमें फ्री स्टैंडिंग टच स्क्रीन देखने को मिलेगा। यह बीचोंबीच सेट किया जाएगा। इसमें टू स्पोक स्टीयरिंग व्हील मिलेगा। साथ ही इसमें सनरूफ को भी शामिल किया जाएगा। 10 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम कार प्ले और एंड्रॉयड ऑटो को सपोर्ट करेगा।

Tata Blackbird के इंजन के बारे में जानकारी (About Tata Blackbird Engine)

maxresdefault 2022 11 06T143510.691

Tata Blackbird SUV के इंजन को लेकर जानकारी सामने आई है कि इस कार में 1.2 लीटर थ्री सिलेंडर टर्बो पेट्रोल इंजन देखने को मिलेगा, जो 130 बीएचपी की पावर और 178 एनएम का टॉर्क जनरेट कर सकेगा। इसके अलावा दूसरा इंजन का ऑप्शन 1.5 लीटर फॉर सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड डीजल होगा, जो 118 बीएचपी की पावर और 270 एनएम का टॉर्क जनरेट कर सकता है।

Tata Blackbird में मिलेगा इंटरनेट वाईफाई (Internet WiFi will be available in Tata Blackbird)

hqdefault 34

Tata Blackbird SUV की खूबियों की बात करें तो इसमें कार में वाईफाई होगा। वायरलेस चार्जर का सपोर्ट दिया जाएगा। साथ ही एक सनरूफ होगा और ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल फीचर्स मिलेगा। इसमें कूल्ड ग्लव बॉक्स भी मिलेगा। कंपनी की तरफ से रियर व्यू कैमरा भी मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े