TATA की सबसे मजबूत गाड़ी Sumo अब आ रही है बिलकुल नए अंदाज में इसके सामने महिंद्रा की Scorpio और XUV700 भी फीकी

TATA की सबसे मजबूत गाड़ी Sumo अब आ रही है बिलकुल नए अंदाज में इसके सामने महिंद्रा की Scorpio और XUV700 भी फीकी मजबूती के लिए मशहूर TATA SUMO, New Sumo अब बदले हुए मिजाज में टाटा उन 3 एसयूवी के बारे में बात कर रही है जिन्हें वे भारतीय बाजार में पेश करना चाहते हैं। इनमें टाटा सिएरा, टाटा सफारी और टाटा सूमो शामिल हैं।

ये भी पढ़िए :New Generation Swift : लग्जरी बजट हैचबैक का नया मॉडल एंट्री के लिए तैयार देखे दमदार इंजन के साथ फीचर्स धासु फीचर्स

अभी भी यहाँ उस डिज़ाइन की एक झलक A still here at a glimpse of that design

अभी भी यहाँ उस डिज़ाइन की एक झलक A still here at a glimpse of that design यह डिज़ाइन टाटा मोटर्स द्वारा विकसित नहीं किया गया है और यह सुझाव नहीं देता है कि हमारे रास्ते में आने वाली कार इस तरह दिखेगी। अभी भी यहाँ उस डिज़ाइन की एक झलक है जो इंटरनेट पर ध्यान खींच रहा है। हम देख सकते हैं कि ग्रेविटास और टाटा हैरियर से कई संकेत लिए गए हैं। टाटा सूमो (New Sumo) के अपेक्षित डिज़ाइन के साथ, इस बात की बहुत अधिक संभावना है कि कंपनी प्रभाव 2.0 डिज़ाइन का उपयोग कर सकती है।

TATA की सबसे मजबूत गाड़ी Sumo अब आ रही है बिलकुल नए अंदाज में इसके सामने महिंद्रा की Scorpio और XUV700 भी फीकी

TATA की सबसे मजबूत गाड़ी Sumo अब आ रही है बिलकुल नए अंदाज में इसके सामने महिंद्रा की Scorpio और XUV700 भी फीकी Auto Expo में शोकेस की गई Tata Sierra EV में भी यही देखा गया है। सूमो का डिज़ाइन हमेशा एक बहुत ही बुनियादी शारीरिक संरचना रहा है, यहां तक ​​कि पिछली पीढ़ी के सूमो गोल्ड को भी टोन्ड किया गया था लेकिन बॉक्सी प्रकृति अभी भी बनी हुई है।

X2 प्लेटफॉर्म फ्रेम प्लेटफॉर्म पर बॉडी था The X2 platform was the body on the frame platform

X2 प्लेटफॉर्म फ्रेम प्लेटफॉर्म पर बॉडी था The X2 platform was the body on the frame platform टाटा सूमो (New Sumo) X2 प्लेटफॉर्म पर आधारित थी। टाटा सिएरा और टाटा एस्टेट में इसी प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल किया गया था। X2 प्लेटफॉर्म फ्रेम प्लेटफॉर्म पर बॉडी था। इसने कार को एक अच्छा ग्राउंड क्लीयरेंस दिया और इसे खराब सड़क की स्थिति के लिए उपयुक्त बना दिया। टाटा सूमो एक रियर-व्हील-ड्राइव वाहन था और इसमें ट्रक की तरह सस्पेंशन थे। पीछे की तरफ लीफ स्प्रिंग सस्पेंशन था।

कंपनी की ओर से सूमो के लॉन्च की कोई खबर नहीं No news of the launch of Sumo from the company’s side

TATA की सबसे मजबूत गाड़ी Sumo अब आ रही है बिलकुल नए अंदाज में इसके सामने महिंद्रा की Scorpio और XUV700 भी फीकी कंपनी की ओर से सूमो के लॉन्च की कोई खबर नहीं आई है। उनके कार पर काम करने के बारे में भी कोई लीक की खबर नहीं है। यदि आप रेंडर किए गए डिज़ाइन के बारे में सोच रहे हैं तो इसे अच्छे graphic designing ज्ञान की मदद से किया जा सकता है।

ये भी पढ़िए :बेमिसाल माइलेज के साथ Bajaj की इस गाड़ी ने उड़ाया होश ,देखते ही लोग हो गए दीवाने,देखे Attractive कलर के साथ फीचर्स

TATA की सबसे मजबूत गाड़ी Sumo अब आ रही है बिलकुल नए अंदाज में इसके सामने महिंद्रा की Scorpio और XUV700 भी फीकी

हमें सूमो के इलेक्ट्रिक एसयूवी के रूप में लॉन्च होने की संभावना से इंकार नहीं करना चाहिए। टाटा के पास Electric Vehicle बनाने का अनुभव है और Auto Expo में दिखाए गए सिएरा की अवधारणा के साथ, यह हमें टाटा सूमो ईवी की संभावना के लिए लाता है। TATA की सबसे मजबूत गाड़ी Sumo अब आ रही है बिलकुल नए अंदाज में इसके सामने महिंद्रा की Scorpio और XUV700 भी फीकी।

2022 में टाटा सूमो भारत में आएगी?’

TATA की सबसे मजबूत गाड़ी Sumo अब आ रही है बिलकुल नए अंदाज में इसके सामने महिंद्रा की Scorpio और XUV700 भी फीकी इनमें से टाटा सिएरा एक इलेक्ट्रिक अवतार में आएगी और सफारी टाटा हेक्सा सफारी संस्करण के रूप में अपनी आत्मा को बरकरार रखेगी। लेकिन टाटा सूमो के बारे में अभी कोई खबर नहीं आई है। लेकिन किसी ने टाटा सूमो की एक छवि प्रस्तुत की है और इसने जो एकमात्र सवाल उठाया है, वह यह है कि ‘क्या 2022 में टाटा सूमो भारत में आएगी?’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े