Tata Motors:टाटा ने लॉन्च की 3 गाड़िया जबरदस्त फीचर्स और माइलेज के साथ कीमत भी है बहुत कम

Tata motors:देश की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने पैसेंजर व्हीकल के साथ कमर्शियल सेगमेंट में भी काफी पॉपुलर है. टाटा ने सोमवार को तीन नए वाहन लॉन्च किए हैं. ये तीनों ही कंपनी के कमर्शियल व्हीकल हैं. कंपनी ने एक साथ नए पिकअप ट्रक-  Yodha 2.0, Intra V20 bi-fuel और Intra V50 उतारे हैं. खास बात है कि कंपनी ने लॉन्चिंग के साथ ही देश में इनकी 750 यूनिट्स की डिलीवरी भी की है. कंपनी का मानना है कि यह सेगमेंट अब तेजी से बढ़ रहा है. टाटा की मानें तो इन ट्रक्स को भारतीय बाजार की जरूरत को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है और यह तगड़ी लोड कपैसिटी, सबसे बड़ी डेक लंबाई और सबसे लंबी रेंज ऑफर करते हैं

टाटा ने लॉन्च की 3 गाड़िया जबरदस्त फीचर्स और माइलेज के साथ कीमत भी है बहुत कम

यह भी पड़े :Navratri 2022:मां भगवती की उपासना का पावन पर्व नवरात्रि पारिवारिक क्लेश व आर्थिक तंगी के लिए करें ये उपाय,

टाटा योद्धा 2.0
टाटा मोटर्स का योद्धा 2.0 पिकअप ट्रक सेगमेंट की सबसे ज्यादा पेलोड क्षमता – 2,000 किलोग्राम ऑफर करता है. इसमें 2.2 लीटर डीजल इंजन दिया गया है, जो 250 एनएम टॉर्क जेनरेट करता है. इसमें 30 फीसदी की ग्रेडिबिलिटी, मैटेलिक बंपर और फेंडर दिए गए हैं. कंपनी ने योद्धा 2.0 को भारतीय बाजार में 9.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की कीमत पर लॉन्च किया है.

टाटा ने लॉन्च की 3 गाड़िया जबरदस्त फीचर्स और माइलेज के साथ कीमत भी है बहुत कम

टाटा इंट्रा वी50
Tata Intra V50 में भी 1.5 टन की तगड़ी पेलोड क्षमता है. इसमें 2.5L का डीजल इंजन दिया गया है, जो 220 एनएम टार्क जेनरेट करता है. लेडिंग क्षमता को और बढ़ाने के लिए, इसमें 2,960 मिमी की सबसे लंबी लोड बॉडी है. कीमतों की बात करें तो Intra V50 की कीमत 8.67 लाख रुपये एक्स शोरूम है.

यह भी पड़े :Mahindra Scorpio-N : अब होगया इंतजार ख़त्म आज शुरू Mahindra Scorpio-N की डिलीवरी इन ग्राहकों को मिलेगी सबसे पहले गाड़ी

टाटा इंट्रा वी20 बाई-फ्यूल
दिलचस्प बात यह है कि टाटा इंट्रा को एक बाई-फ्यूल इंजन मिलता है. इसमें 1.2 लीटर इंजन दिया गया है, जो 160 एनएम टार्क जेनरेट करता है और टाटा इंट्रा वी20 बाई-फ्यूल को 1,000 किलोग्राम का पेलोड ले जाने में सक्षम बनाता है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े