Tuesday, September 27, 2022
Homeवेबस्टोरीज़EntertainmentThank God Trailer : थैंक गॉड के 'चित्रगुप्त' Ajay Devgan लेंगे Sidhartha Malhotra के...

Thank God Trailer : थैंक गॉड के ‘चित्रगुप्त’ Ajay Devgan लेंगे Sidhartha Malhotra के कर्मों का हिसाब, कहा भगवान को मानते है पर भगवान की नहीं

 Thank God Trailer Out : थैंक गॉड के ‘चित्रगुप्त’ Ajay Devgan लेंगे Sidhartha Malhotra के कर्मों का हिसाब, कहा भगवान को मानते है पर भगवान की नहीं थैंक गॉड ट्रेलर आउट सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और अजय देवगन स्टारर थैंक गॉड का ट्रेलर रिलीज हो गया है। बेहद अलग कंटेंट पर आधारित फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है। आइए बताते हैं कैसा है ट्रेलर।

यह भी पढ़े : अवनीत कौर ने लोगो के उड़ाए होश क्रॉप टॉप में दिखी कमल, देखे कैसे उड़े होश

थैंक गॉड ट्रेलर रिव्यू: लंबे समय से चर्चा में चल रहे थैंक गॉड का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म में अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और रकुल प्रीत सिंह अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं। महज 3 मिनट 9 सेकेंड के इस ट्रेलर को रिलीज होते ही कवर कर लिया गया है. इसके पीछे कुछ खास वजह है। ये सब जानने के बाद कैसा है ट्रेलर, क्या है फिल्म की कहानी और क्या कमाल करते हुए किरदारों में नजर आने वाले हैं शायद आप भी फिल्म को लेकर एक्साइटेड हो जाएंगे।

भगवान का शुक्र है की कहानी क्या है
इस कहानी में दिखाया गया है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​का एक्सीडेंट हो जाता है। और वे ऊपर स्वर्ग में पहुँचते हैं जहाँ वे चित्रगुप्त (अजय देवगन), किन्नर से मिलते हैं। जो करते हैं, वे अपने पापों और गुणों का हिसाब रखते हैं। उन्हें उनकी बुराइयों से परिचित कराएं और फिर यह देखना वाकई मजेदार होगा कि जिंदगी और मौत के बीच में फंसे सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​को अपनी जिंदगी वापस मिलेगी या यमराज की जान चली जाएगी। वैसे तो ये है फिल्म की शॉर्ट स्टोरी, लेकिन ट्रेलर देखने के बाद जानिए कैसा लगता है।

यह भी पढ़े : Yamaha E-Vino का इलेक्ट्रिक स्कूटर होगा इतने जल्दी चार्ज, देखे कीमत और फीचर्स

ट्रेलर कैसा है?

ट्रेलर में अजय देवगन अच्छा प्रभाव छोड़ते हैं तो वही सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​एक बार फिर से देखो की तरह इस किरदार के साथ पूरा न्याय करते नजर आ रहे हैं। सिद्धार्थ ने उलझे और विचलित हुए किरदार को बहुत ही खूबसूरती और ईमानदारी से निभाया है। फिल्म की कहानी शानदार है, ‘मनुष्य भगवान में विश्वास करता है लेकिन भगवान में विश्वास नहीं करता’ जैसे कई संवाद बहुत प्रभावित करते हैं। अगर फिल्म में एक ह्यूमर भी नजर आता है तो एक सबक भी देखने को मिलता है, थैंक गॉड। लंबे समय बाद एक अलग कंटेंट पर आधारित इस फिल्म का ट्रेलर खास है, जिस पर दर्शक सकारात्मक कमेंट भी कर रहे हैं।

फिल्म की रिलीज डेट की बात करें तो दिवाली के अगले ही दिन थैंक गॉड सिनेमाघरों में धमाका करने आएगा।

बहुचर्चित खबरें