Friday, September 30, 2022
Homeवेबस्टोरीज़EntertainmentThe Kapil Sharma Show : चंदन प्रभाकर ने क्यों 1 ही शो...

The Kapil Sharma Show : चंदन प्रभाकर ने क्यों 1 ही शो करके छोड़ रहे द कपिल शर्मा शो, वजह जानकर हैरान हो जाओगे

The Kapil Sharma Show : चंदन प्रभाकर ने क्यों 1 ही शो करके छोड़ रहे द कपिल शर्मा शो, वजह जानकर हैरान हो जाओगे शो के पहले एपिसोड में चंदू को देखकर दर्शक हैरान थे क्योंकि हाल ही में चंदन प्रभाकर ने घोषणा की थी कि उन्होंने शो छोड़ दिया है। ऐसे में उनकी मौजूदगी ने लोगों को असमंजस में डाल दिया है। अब खुद चंदन प्रभाकर ने इस बारे में बात की है और शो छोड़ने की वजह साफ की है।

द कपिल शर्मा शो में चंदन प्रभाकर : टेलीविजन का सबसे लोकप्रिय कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ ने एक बार फिर नए सीजन के साथ शानदार वापसी की है। हालांकि इस बार शो में चंदूचाईवाला यानी चंदन प्रभाकर के नाम को लेकर खूब खबरें आईं। जहां पहले बताया जा रहा था कि इस बार चंदन प्रभाकर शो में नजर नहीं आएंगे तो उन्होंने शो के पहले एपिसोड में आकर सबको चौंका दिया है।

दरअसल, शो के नए सीजन के पहले एपिसोड में कपिल के चहेते अक्षय कुमार अपनी फिल्म ‘कठपुतली’ के प्रमोशन के लिए नजर आए। मजेदार बात यह है कि शो में चंदू उर्फ ​​चंदन प्रभाकर भी दर्शकों को हंसाते नजर आए। शो के पहले एपिसोड में चंदू को देखकर दर्शक हैरान रह गए क्योंकि हाल ही में चंदन प्रभाकर ने घोषणा की थी कि उन्होंने शो छोड़ दिया है. ऐसे में उनकी मौजूदगी ने लोगों को असमंजस में डाल दिया है।

यह भी पढ़े : सरकार नया नियम अब नंबर प्लेट से कटेगा टोल टेक्स, Fastag की जरुरत नहीं होगी

शो छोड़ने की बताई वजह

आपको बता दें कि चंदन प्रभाकर कपिल शर्मा के करीबी दोस्तों में से एक हैं। वह कई सालों से कपिल के शो का हिस्सा हैं। ऐसे में उनके अचानक शो से जाने से दर्शक हैरान रह गए. अब चंदन ने ‘द कपिल शर्मा शो’ छोड़ने की असली वजह खुद बताई है। ‘ई-टाइम्स’ से बात करते हुए चंदन प्रभाकर ने कहा, ‘मैं पिछले पांच साल से इस शो का हिस्सा हूं। मैंने सिर्फ समय की वजह से ब्रेक लिया है। मुझे लगता है कि जब आप लंबे समय तक किसी प्रोजेक्ट का हिस्सा होते हैं, तो ब्रेक लेना और दूसरी चीजों पर ध्यान देना जरूरी हो जाता है। मैं एक वेब शो में काम करने को लेकर उत्सुक हूं। इसके अलावा मैं अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताना चाहता हूं।

यह भी पढ़े : साउथ की ये फेमस एक्ट्रेस भी ले चुकी हैं तलाक, जानिए किस किस का हुआ तलाक

दरार की खबरों को किया खारिज

आपको बता दें कि इंटरव्यू में चंदन ने उस खबर को भी खारिज कर दिया, जिसमें कहा गया था कि चंदन और कपिल के बीच अनबन हो गई है. रिपोर्ट के मुताबिक, कॉमेडियन ने कहा, ‘कभी-कभी आप तय नहीं कर पाते कि आपको क्या करना है। मैं शो करने को लेकर अनिश्चित था। एक एपिसोड करने के बाद मैंने फैसला किया कि मुझे ब्रेक लेना चाहिए। लोगों को इसका कोई अन्य अर्थ नहीं निकालना चाहिए।

बहुचर्चित खबरें