Toyota Hyryder की बुकिंग हुई शुरू,28kmpl के दमदार माइलेज के साथ देगी Creta को टक्कर, कीमत भी कम और फीचर्स ज्यादा

Toyota Hyryder New Model: Toyota Hyryder की बुकिंग हुई शुरू, 28kmpl के दमदार माइलेज के साथ देगी Creta को टक्कर, कीमत भी कम और फीचर्स ज्यादा, टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने अर्बन क्रूजर हाइराइडर की डिलीवरी दीवाली से पहले ही शुरू कर दी है। इस SUV की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 10.48 लाख रुपए है।

ये भी पढ़िए :Oppo का ये सबसे सस्ता 5G स्मार्टफ़ोन फीचर्स और लुक में देता है 50 हजार के मोबाइल को मात

देखे कंपनी ने इस नयी Toyota Hyryder की कीमत क्या रखी है (See what the company has priced this new Toyota Hyryder)

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने अर्बन क्रूजर हाइराइडर की डिलीवरी दीवाली से पहले ही शुरू कर दी है। इस SUV की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 10.48 लाख रुपए है। अर्बन क्रूजर हाइराइडर भी हाइब्रिड इंजन से लैस है। ये 28km का माइलेज देती है। टोयोटा और सुजुकी ने मिलाकर अर्बन क्रूज हाइराइडर और मारुति ग्रैंड विटारा को तैयार किया है। दोनों कारों का प्रोडक्शन कर्नाटक स्थित टोयोटा मोटर के बिदादी प्लांट में किया जा रहा है। टोयोटा ने इस SUV की बुकिंग 25 हजार रुपए के टोकन अमाउंट के साथ शुरू की थी। ऐसे में आप भी इस SUV को बुक कर चुके हैं तब आपको इसकी डिलीवरी जल्द मिलेगी।

इस नयी Hyryder का माइलेज 28kmpl होगा (The mileage of this new Hyryder will be 28kmpl)

Toyota Urban Cruiser Hyryder Unveiled Side

Toyota Hyryder की बुकिंग हुई शुरू, 28kmpl के दमदार माइलेज के साथ देगी Creta को टक्कर, कीमत भी कम और फीचर्स ज्यादा

कंपनी इस SUV में स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड तकनीक ऑफर की जा रही है। इसमें टोयोटा का 1.5-लीटर TNGA एटकिंसन साइकिल इंजन मिलता है, जो 92hp और 122Nm आउटपुट जनरेट करता है. इसे eCVT गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। इंजन एक इलेक्ट्रिक मोटर से जुड़ा है, जो 79hp और 141Nm जनरेट करता है। इससे इसे 114hp की पावर मिलती है। स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड सिस्टम में 177.6V लिथियम-आयन बैटरी दी गई है। टोयोटा का कहना है कि स्ट्रॉन्ग हाइब्रिड सेटअप में यह 27.97kpl का माइलेज दे सकती है।

जानिए Toyota की नयी Hyryder के इंजन के बारे में (Know about the engine of Toyota’s new Hyryder)

60e65e37e489dde422f52961456005c6 original

हाइराइडर में माइल्ड-हाइब्रिड पावरट्रेन का ऑप्शन भी मिलता है। इसमें 1.5-लीटर K15C इंजन है, जो नई ब्रेजा, XL6 और अर्टिगा जैसे मॉडलों में भी आता है। माइल्ड-हाइब्रिड सेटअप को ‘नियो ड्राइव’ नाम दिया गया है। इसमें 103hp और 137Nm का आउटपुट मिलता है। इसमें 5-स्पीड मैनुअल या 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स मिलता है। 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ माइल्ड-हाइब्रिड इंजन में AWD का ऑप्शन भी मिलता है।

ये भी पढ़िए :Upcoming Cars: Tata की यह डेसिंग कार देगी मारुती Brezza और टोयोटा Glanza CNG को टक्कर, जाने फीचर्स और कीमत

Toyota Hyryder की बुकिंग हुई शुरू, 28kmpl के दमदार माइलेज के साथ देगी Creta को टक्कर, कीमत भी कम और फीचर्स ज्यादा

Untitled design 5 1 1280x720 1

Toyota की इस नयी Hyryder में मिलेगा डुएल टोन इंटीरियर (Toyota’s new Hyryder will get dual tone interiors)

हाइराइडर में लेदर रैप्ड डैशबोर्ड के साथ डुअल-टोन इंटीरियर मिलता है। यह ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 360-डिग्री कैमरा, पैनोरमिक सनरूफ, वायरलेस चार्जर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और कनेक्टेड कार टेक के साथ हेड-अप डिस्प्ले जैसी फीचर्स से लैस है। सेफ्टी के लिए इसमें 6 एयरबैग, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, ESP, हिल-होल्ड असिस्ट और हिल डिसेंट कंट्रोल जैसे फीचर्स दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े