Saturday, October 8, 2022
Homeबॉलीवुड हंगामाTV Serial : ये रिश्ता क्या कहलाता है फ़ेम करण मेहरा ने...

TV Serial : ये रिश्ता क्या कहलाता है फ़ेम करण मेहरा ने अपनी पत्नी निशा रावल पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- ‘राखी भाई’ से चल रहा अफेयर

TV Serial : लोकप्रिय टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से हर घर में पहचाने जाने वाले टीवी एक्टर करण मेहरा अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर बेहद परेशान चल रहे हैं । करण और निशा दोनों अब अलग-अलग रह रहे हैं । बीते साल जून में निशा रावल ने करण पर घरेलू हिंसा और एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर का आरोप लगया था । विवाद इतना बढ़ गया कि निशा ने थाने में करण के खिलाफ दहेज प्रताड़ना, घरेलू हिंसा जैसे तमाम तरह के आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई थी । इनका मामला अभी कोर्ट में हैं । और अब करण मेहरा ने मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके चौंका देने वाला खुलासा किया है कि “निशा रावल का अपने ‘राखी भाई’ रोहित सेतिया के साथ अफेयर चल रहा है । वह हमारे साथ लंबे समय से है । रोहित सबके सामने खुद को निशा का ‘राखी भाई’ बताता है और हमारी शादी में उसने निशा का कन्यादान भी किया था ।”

ये रिश्ता क्या कहलाता है फ़ेम करण मेहरा ने अपनी पत्नी निशा रावल पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- ‘राखी भाई’ से चल रहा अफेयर, मेरी जान को खतरा है’

ये भी जाने : ग्रुप में कोई नहीं देख पाएगा आपका फोन नंबर, यूजर को फोन नंबर हाइड करने का फीचर मिलेगा

करण मेहरा ने निशा रावल पर लगाए गंभीर आरोप

करण ने अपने बयान में कहा, कि मैं कभी सोच भी नहीं सकता था कि इनके बीच कुछ इस तरह का चल रहा है । वह निशा के साथ मेरे घर पर रहता है और उसी घर में मेरा 4 साल का छोटा बेटा भी रहता है । रोहित उसके सामने ही शराब पीता है और स्मोक करता है । करण ने आगे कहा कि, “मुझे ये सब पिछले साल पता चला, पर अगर मैं उस समय कुछ कहता तो लोग मुझपर यकीन नहीं करते । मुझे 14 साल लग गए सबूत इकट्ठा में । इतने साल मैंने लोगों से बात की, एक-एक सबूत जमा किया कुछ बातें दोस्तों ने बताई, कुछ किसी और ने और ये सब कुछ मेरे बेटे के सामने हुआ है ।”

करण ने ये भी दावा किया

कि उसे जान से मारने की कई बार धमकी मिल चुकी है । करण ने कहा, “मुझे बिला कॉलर आईडी वाले नंबर से धमकी भरे कॉल आते हैं । मैं आम तौर पर ऐसे कॉल की परवाह नहीं करता लेकिन एक दिन फोन उठा लिया तो मुझे जान से मारने की धमकी मिली । मेरे पापा कुणाल और मेरी मम्मी को भी जान से मारने की धमकी मिल रही है जो बहुत परेशान करने वाली है ।”

करण ने ये प्रेस कॉफ़्रेंस असल में अपन बेटे काविश की कस्टडी के लिए आयोजित की । करण ने कहा, “मुझे काविश चाहिए, वे मेरे साथ रहें, जब तक चीजें सॉल्व नहीं होतीं मुझे उसके पैरंटल राइट्स चाहिए । काविश का एक्सेस नहीं है मेरे पास, लेकिन हां रोहित सेठिया के पास जरूर है ।”

बहुचर्चित खबरें