TVS Fiero 125 : tvs की यह 125cc कम कीमत वाली बाइक करेंगी सब की छुट्टी, दमदार फीचर्स और किलर लुक के साथ होगी एंट्री

TVS Fiero 125

TVS Fiero 125 : स्पोर्ट्स कम्यूटर सेगमेंट में 125 सीसी की बाइक की बढ़ती डिमांड के बीच बजाज, हीरो, होंडा जैसी कंपनी की बाइक को टक्कर देने जल्द ही टीवीएस मोटर्स भी 125 सीसी की बाइक लॉन्च कर सकती है। माना जा रहा है कि टीवीएस की इस नई बाइक का नाम TVS Fiero 125 होगा और यह अगले साल लॉन्च हो सकती है।

TVS Fiero 125 Launching With Stylish Design

यह बाइक अपनी कीमत के हिसाब से शानदार मूल्य प्रदान करती है, और इसका स्टाइलिश डिज़ाइन किसी भी पोशाक का पूरक होगा। साथ ही, इसकी वहनीयता सुनिश्चित करेगी कि आप इस बाइक को अपने संग्रह में आसानी से जोड़ सकते हैं। इसलिए यदि आप ऐसी बाइक की तलाश कर रहे हैं जो स्टाइलिश और किफायती दोनों हो, तो TVS Fiero125 विचार करने के लिए एक बढ़िया विकल्प है।

यह भी पढ़िए – हौंडा Activa 7G की मार्केट में होंगी धमाकेदार नए फीचर्स के साथ एंट्री, फीचर्स जान आप भी हो जायेंगे इसके दीवाने

tvs की यह 125cc कम कीमत वाली बाइक करेंगी सब की छुट्टी, दमदार फीचर्स और किलर लुक के साथ होगी एंट्री

TVS Fiero 125 Price And Powerfull Engine

टीवीएस ने Fiero 125 ट्रेडमार्क को स्वीकार कर लिया है। नई बाइक रेडर 125 पर आधारित होगी और इस साल के अंत में लगभग 80,000 रुपये में बिक्री के लिए जाने की उम्मीद है। बाइक टीवीएस रेडर में पाए जाने वाले 124.8cc सिंगल-सिलेंडर एयर-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड, थ्री-वाल्व इंजन द्वारा संचालित होगी, जो 7500rpm पर 11.38PS और 6000rpm पर 11.2Nm का उत्पादन करता है।

tvs की यह 125cc कम कीमत वाली बाइक करेंगी सब की छुट्टी, दमदार फीचर्स और किलर लुक के साथ होगी एंट्री

फ्रंट डिस्क ब्रेक और रियर ड्रम ब्रेक के साथ होगा इसका ब्रेकिंग सिस्टम

Its braking system will be with front disc brake and rear drum brake.

इसे 5-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा जा सकता है। एक टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क और रियर मोनोशॉक एब्जॉर्बर को अंडरपिनिंग के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है। बाइक को फ्रंट डिस्क ब्रेक और रियर ड्रम ब्रेक के साथ-साथ फ्रंट ड्रम ब्रेक के विकल्प से लैस किया जा सकता है। TVS भारत में bs6 इंजन के साथ एक मोटरसाइकिल, यानी Fiero 125 बाइक जारी करेगी, जिसे TVS Fiero 125 BS6 टू-व्हीलर के नाम से भी जाना जाता है। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि TVS एक जानी-मानी बहुराष्ट्रीय मोटरसाइकिल कंपनी है जिसका मुख्यालय चेन्नई में है।

यह भारत का दुपहिया और तिपहिया वाहनों का दूसरा सबसे बड़ा निर्यातक है, जो 100 से अधिक देशों को निर्यात करता है। टीवीएस कम्यूटर और लग्जरी सेगमेंट में मोटरसाइकिल लॉन्च करने की भी योजना बना रही है। TVS Fiero 125 BS6 वह बाइक है जिसके नाम कानूनी रूप से पंजीकृत हो चुका है।

tvs की यह 125cc कम कीमत वाली बाइक करेंगी सब की छुट्टी, दमदार फीचर्स और किलर लुक के साथ होगी एंट्री

जानिए इसके टायरों के बारे में

Fiero BS6 भविष्य की बाइक होगी। यह तकनीकी रूप से उन्नत है और उपलब्ध सर्वोत्तम न्यूमेटिक टायरों पर चलता है। इसकी कीमत लगभग 80000 रुपये होने की उम्मीद है। विनिर्देशों के अनुसार बाइक की अधिकतम शक्ति 9.38 एचपी और अधिकतम टोक़ 10.5 एनएम है। बाइक की बॉडी को कम्यूटर बाइक के नाम से जाना जाता है।

TVS Fiero 125 Price

जानिए इसकी कीमत क्या रहेगी

भारत में TVS Fiero 125 bs6 की कीमत रुपये के बीच होने की उम्मीद है। 70,000 और रु। 80,000. क्या आप भारत की ओर से अगली बड़ी चीज़ के लिए तैयार हैं? यह TVS Fiero125 है, और यह बाजार पर कब्जा करने के लिए तैयार है। इस मोटरसाइकिल में 125cc का विस्थापन है जो इसे उन लोगों के लिए एकदम सही बनाता है जो एक ऐसी बाइक चाहते हैं जो शक्तिशाली होने के साथ-साथ ईंधन कुशल भी हो। साथ ही, इसका बिल्कुल नया प्लेटफॉर्म बहुत सारी सुविधाएँ प्रदान करता है जो अन्य मोटरसाइकिलों में नहीं हैं, जैसे ABS और eDRIVE। मोटरसाइकिल के बारे में तस्वीरें और विवरण सामने आए हैं और आप उन्हें नीचे देख सकते हैं! तो आप किसका इंतज़ार कर रहे हैं? आगे बढ़ो और देखो और खुद देख लो कि यह नई मोटरसाइकिल कितनी अद्भुत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े