TVS Ronin 225 के सामने Bullet, Jawa भी लगी पानी कम, दे रही बड़ी बड़ी गाड़ियों को टक्कर, देखिये कीमत और फीचर्स

TVS कंपनी ने हाल ही में एक बाइक को लॉन्च किया है. बीते लगभग 1 वर्ष से बाइक लवर्स इसका इंतजार कर रहे थे. एक वर्ष पहले ही कंपनी ने इसे मार्केट में लाने की बात कही थी. कोविड के कारण टीवीएस ने बीते वर्ष इसे लॉन्च नहीं किया था. फीचर्स और लुक के मामले में यह बाइक सुपर बाइक्स को टक्कर देती है. देखने में यह बीएमडब्ल्यू बाइक की तरह लगती है. इस बाइक की बुकिंग बहुत ही जोर शोर से चल रही है।

READ MORE:TVS Bike launch : ये 2 धांसू बाइक लॉन्च की TVS ने वो भी इतनी काम कीमत में, देखे डिटेल और कीमत

फीचर्स और लुक को देखते हुए कंपनी ने इसे बहुत ही कम कीमत पर लॉन्च किया है. इस बाइक की कीमत में कोई और बाइक बाजार में नहीं है जो इसे टक्कर दे सके. ऑनलाइन और टीवीएस आउटलेट से इस बाइक को खरीद सकते हैं।

TVS Ronin 225 के सामने Bullet, Jawa भी लगी पानी कम

कंपनी ने हाल ही में TVS Ronin 225 बाइक लांच किया था. यह बाजार में तीन वेरिएंट में उपलब्ध है. अगर इनवेरिएंट की बात करें तो यह TVS RONIN SS, TVS RONIN DS और TVS RONIN TD है. इस बाइक की सबसे बड़ी खासियत यह है कि गर्म होने पर यह अपने आप कूल होना शुरू हो जाती है. इसमें एक बड़ा ऑयल कुलर और O3C सिलेंडर है जो कि इसे कूल करने में मदद करता है. इस बाइक की सीट बहुत ही कंफर्टेबल है. 17 इंच का वील होने के कारण छोटे कद के लोग भी इसे चला सकते हैं।

दे रही BMW बाइक को टक्कर

लुक और डिजाइन के साथ फीचर के मामले में भी यह बीएमडब्ल्यू बाइक को टक्कर देती है. जिस तरह से बीएमडब्ल्यू बाइक हेड लाइट और इंटीग्रेटर के लिए एलईडी लाइट का इस्तेमाल करती है ठीक उसी प्रकार टीवीएस की इस बाइक में भी एलईडी लाइटिंग की सुविधा दी गई है. इस बाइक की इंटीग्रेटर भी LED है. ब्रेक में सिस्टम में हाइब्रिड टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है. इस बाइक के पीछे मोनोशॉक दिया गया है. आगे की तरफ 41mm USD मोनोशॉक है।

READ MORE:999 CC इंजन के साथ BMW ने जारी किया इस सुपर बाइक का लुक, जानिए कीमत और फीचर्स के बारे में ?

कम दाम में बड़ा धमाका

इस बाइक के कीमत 1.49 लाख रुपये से शुरू होती है. यह बाइक तीन वेरिएंट में अवेलेबल है सबसे टॉप वेरिएंट की कीमत 1.69 लाख रुपये है. यह ऑटो स्टार्ट स्टॉप फीचर से लैस है. इसमें दो एबीएस मोड दिए गए हैं अर्बन और रेन. फिसलन की स्थिति में रेन मोड के कारण एक्सीडेंट नहीं होता है. यह 225.9cc की बाइक है. इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर के साथ-साथ कॉल रिसीव और रिजेक्ट जैसे फीचर्स मिलते हैं. बाइक चलाते समय अगर कोई कॉल करें तो आप सेल्फ बटन दबाकर कॉल रिसीव या डिस्कनेक्ट कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े