Unique Names Of Star Kids : केवल सोनम कपूर के बेटे का नाम ही नहीं, बल्कि इन हसीनाओ के बच्चो के नाम भी कोई कम नहीं जानिए क्या है इनके नाम 

Unique Names Of Star Kids

Unique Names Of Star Kids : केवल सोनम कपूर के बेटे का नाम ही नहीं, बल्कि इन हसीनाओ के बच्चो के नाम भी कोई कम नहीं जानिए क्या है इनके नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया है और अब उन्होंने अपने बेटे के नाम का खुलासा किया है और यह भी बताया कि उनके बेटे का नाम कितना खास है लेकिन बॉलीवुड की कई ऐसी हसीनाएं हैं, जिन्होंने अपने बच्चों का नाम काफी अनोखा रखा है।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी का नाम जब लोगों के सामने आया तो लोगों ने गूगल पर सर्च करना शुरू कर दिया। कपल ने अपनी बेटी का नाम वामिका रखा है। यदि आप इस नाम का अर्थ जानना चाहते हैं, तो बता दें कि वामिका देवी दुर्गा का एक विशेषण है, इस नाम का अर्थ भगवान शिव और माता पार्वती का मिश्रित रूप भी है।

यह भी पढ़े : Maruti Ertiga और Kia Car को टक्कर देने, Toyota Avanza भारत की लेटेस्ट कार आ गयी है जानिए फीचर्स

शिल्पा शेट्टी ने भी अपने बेटे का नाम काफी अलग रखा है। उनके बेटे का नाम वियान राज कुंद्रा है, आपको बता दें कि वियान का जन्म साल 2012 में हुआ था और अब आप वियान के नाम का अर्थ जानना चाहते हैं तो आपको बता दें कि वियान का मतलब जीवन और ऊर्जा से भरपूर होता है।

दीया मिर्जा ने जब दूसरी शादी की तो कुछ महीनों बाद ही उन्होंने अपना बेबी बंप दिखाया। दीया ने पिछले साल एक बेटे को जन्म दिया था, जिसका नाम एक्ट्रेस ने अव्यन आजाद रखा है। आपको बता दें कि अव्यन नाम का अर्थ भी बहुत ही अनोखा होता है। अव्यन नाम का अर्थ “परफेक्ट, परफेक्ट और बेस्ट” है।

यह भी पढ़े : आप भी बनाना चाहते घर तो ख़रीदे आज ही, लोहा गिट्टी और सीमेंट सारे के सारे मटेरियल हुए सस्ते

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इसी साल सरोगेसी के जरिए माता-पिता बने हैं। एक्ट्रेस ने अपनी प्यारी बेटी का नाम बहुत लंबा और चौड़ा रखा है। प्रियंका ने दोनों देशों की संस्कृति को ध्यान में रखते हुए हिंदी और अंग्रेजी दोनों का नाम रखा है। अभिनेत्री की बेटी का पूरा नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनास है। अगर बात करें बेटी के हिंदी नाम यानी मालती की तो इसका मतलब होता है सफेद रंग के फूलों वाली लता।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया है और अब सोनम और आनंद आहूजा ने अपने बेटे के नाम का खुलासा किया है। इस जोड़े ने अपनी प्रियतमा का नाम ‘वायु’ रखा। बेटे के नाम का खुलासा करते हुए सोनम ने बताया है कि हिंदू शास्त्रों में वायु पंच तत्वों में से एक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े