Tuesday, September 27, 2022
Homebreking newsUrfi Javed Comment : अपने अतरंगी कपड़ों की वजह से लाइमलाइट...

Urfi Javed Comment : अपने अतरंगी कपड़ों की वजह से लाइमलाइट में रहने वाली उर्फी जावेद बोली, Anjali Arora के एमएमएस विवाद पर जानिए क्या बोली

Urfi Javed Comment : अपने अतरंगी कपड़ों को वजह से लाइमलाइट में रहने वाली उर्फी जावेद बोली, Anjali Arora के एमएमएस विवाद पर जानिए क्या बोली हाल ही में एक इंटरव्यू में उर्फी जावेद ने अपने जीवन के संघर्षों और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अंजलि अरोड़ा के एमएमएस विवाद सहित कई मुद्दों पर खुलकर बात की।

सोशल मीडिया पर भले ही उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया जाता है, लेकिन इसका उन पर बिल्कुल भी असर नहीं पड़ता है। उर्फी अपनी बात शेयर करते हुए जरा भी नहीं हिचकिचाती हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में उर्फी जावेद ने अपने जीवन के संघर्षों और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अंजलि अरोड़ा के एमएमएस विवाद सहित कई मुद्दों पर खुलकर बात की।

यह भी पढ़े : मारुति सुजुकी की इस कार का इतना दमदार माइलेज और फीचर्स, देख के रह जाओगे दंग वो भी इतनी काम कीमत में

क्या मैं काइली जेनर हूँ?

जब उर्फी जावेद से पूछा गया कि क्या वह अपने बारे में छिपाने के लिए पपराज़ी का भुगतान करती हैं, तो उन्होंने सवाल पलट दिया। उर्फी ने पूछा- क्या मैं काइली जेनर हूं, इतने पैसे कहां से लाऊंगी? कई बार सोशल मीडिया पर लोग कहते हैं कि मेरे पास कपड़े खरीदने के लिए पैसे नहीं हैं और फिर कहते हैं कि मैं खुद को ढकने के लिए पैपराजी को पैसे देता हूं। उर्फी जावेद ने यह भी बताया कि कैसे पपराजी को हमेशा पता होता है कि वह कहां और क्या कर रही हैं। उन्होंने कहा कि हर कलाकार की अपनी पीआर टीम होती है और यह मीडिया वालों को उनके ठिकाने की जानकारी देती है।

लोग इसका विरोध क्यों करते हैं

अपने संघर्षों के बारे में बात करते हुए, उर्फी जावेद ने कहा कि लोगों को उनके जीवन में आने वाली समस्याओं के बारे में पता नहीं है। उनके जीवन में एक समय ऐसा भी आया जब उनके पास पैसे नहीं थे। बिग बॉस के ओटीटी हाउस में एंट्री करने से पहले उन्हें वहां पैसे लेने थे। चूंकि वह एक हफ्ते से ज्यादा घर में नहीं रह सकीं, इसलिए वह शो से मुश्किल से पैसे कमा सकीं। जब वह बिग बॉस के घर से बाहर आईं तो उन पर काफी कर्ज है, जिसे चुकाना है। उन्होंने फिर एक सवाल किया कि अगर मैं ऐसे कपड़े पहनकर कुछ पैसे कमाता हूं, तो लोग इस पर आपत्ति क्यों करते हैं?

यह भी पढ़े : व्हाट्सएप के ये फीचर जान लो नहीं तो पछताना पड़ेगा, देखिये क्या है ये फीचर्स

इस दौरान जब उर्फी से कच्चा बादाम स्टार अंजलि अरोड़ा के एमएमएस विवाद को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि अगर अंजलि एमएमएस में होती तो भी वह अपराधी नहीं बल्कि पीड़ित होती। उर्फी ने कहा कि अगर कोई लड़की शारीरिक संबंध बनाने का वीडियो रिकॉर्ड करती है और उसकी मर्जी के बिना वायरल हो जाती है तो वह अपराध की शिकार होती है।

बहुचर्चित खबरें