Saturday, October 8, 2022
Homeपड़तालUrfi Javed : उर्फी जावेद को आधी रात में किया अनजान शख्स...

Urfi Javed : उर्फी जावेद को आधी रात में किया अनजान शख्स ने परेशान,बोली में नहीं डरती किसी से

उर्फी जावेद न तो किसी सीरियल में नजर आती हैं और न ही फिलहाल किसी फिल्म का हिस्सा हैं, लेकिन फिर भी वह किसी बड़े स्टार से ज्यादा लाइमलाइट में बनी रहती हैं। उर्फी जावेद अपने अनोखे फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं और अक्सर अपने अजीबोगरीब खराब आउटफिट के लिए सुर्खियों में आती हैं। लेकिन अब उर्फी किसी और वजह से चर्चा में हैं। यानी उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है. क्या वाकई शार्प शूटर को खतरा है, इस बात की जानकारी खुद उर्फी जावेद ने दी है, सोशल मीडिया पर उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही है. इससे जुड़ी पूरी जानकारी उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है.

यह भी जानिए :किसानों के लिए बड़ी खुशखबरी,DAP,NPK हुई सस्ती,देखे नए रेट

उर्फी ने इस बारे में न सिर्फ लोगों को बताया, बल्कि कुछ स्क्रीनशॉट शेयर कर मामले की गंभीरता को इंस्टा स्टोरी पर भी शेयर किया. दरअसल, उर्फी के मुताबिक आधी रात को किसी ने उसे वीडियो कॉल करने की कोशिश की, लेकिन उसने फोन नहीं उठाया तो किसी ने उसे गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया के एक शार्प शूटर की गिरफ्तारी का यूट्यूब वीडियो भेजा. गिरोह। इस पर उर्फी ने पूछा कि वे कौन हैं। वहीं एक अन्य स्क्रीन शॉट में उर्फी जावेद लिखती हैं कि वह किसी से डरने वाली नहीं हैं.

यह भी जानिए:Gold Price Today:लगातार आ रही है सोने चांदी के रेट में भारी कमी ,जल्द से जल्द खरीदे

इस चैट से पता चलता है कि यह शख्स उर्फी से एक शख्स की फोटो हटाने की मांग कर रहा है, लेकिन उर्फी निडर होकर उसका सामना कर रही है, इससे पहले कि कोई ब्लैकमेल करने की कोशिश करता, उर्फी जावेद ने बताया था कि कोई है। जो उन्हें ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रहा था। उन्होंने उस शख्स पर बेहद गंभीर आरोप लगाए थे. उर्फी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बताया था कि यह शख्स पंजाबी इंडस्ट्री से जुड़ा है जिसके साथ उन्होंने काम भी किया है लेकिन वह लंबे समय से काम कर रही हैं।

बहुचर्चित खबरें