Friday, September 30, 2022
Homeअजब गजबUrfi javed:चांदी का वर्क चिपकाकर urfi javed ने कराया बोल्ड फोटो शूट,देखकर...

Urfi javed:चांदी का वर्क चिपकाकर urfi javed ने कराया बोल्ड फोटो शूट,देखकर फैंस भी चौक गए

Urfi javed:उर्फी जावेद अपने अनोखे ड्रेसेज और स्टाइल के लिए सोशल मीडिया लेजेंड बन गई हैं। शायद ही किसी और सेलेब ने इतने एक्सपेरिमेंट किए होंगे जितने उर्फी जावेद करते हैं। उर्फी की हर ड्रेस न सिर्फ लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती है, बल्कि उनकी हिम्मत की मिसाल भी बन जाती है.

ये भी पढ़िये:Aashram के इस एक्ट्रेस की फोटो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, देखकर फैंस रह गए दंग

उर्फी अक्सर अपने स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हो जाती हैं, लेकिन वह हार नहीं मानती हैं और नए अंदाज से लोगों को चौंका देती हैं। अब शनिवार को उर्फी ने कुछ ऐसा किया जिससे सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है. दरअसल, उर्फी ने इंस्टाग्राम पर तीन तस्वीरें पोस्ट की हैं।

इन तस्वीरों में उर्फी टॉपलेस हैं, बस सिल्वर वर्क में लिपटी हुई हैं। इसके साथ उर्फी ने कैप्शन लिखा है- मैं चमक रहा हूं। चांदी का काम किया जाता है। उर्फी की इन फोटोज को देख फैंस भी फॉर्म में आ गए हैं और कमेंट्स में अपनी क्रिएटिविटी का हुनर दिखा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि उर्फी को इस तरह देखकर उन्हें काजू कतली की याद आ गई। सोशल मीडिया की काफी चर्चित हस्ती उर्फी की तारीफ करते हुए कई लोगों ने आग और दिल की तारीफ करने वाले इमोजी भी बनाए हैं। वह कई टीवी शो में काम कर चुकी हैं और इंस्टाग्राम पर भी सालों से मौजूद हैं, लेकिन उन्हें असली शोहरत बिग बॉस ओटीटी में भाग लेकर ही मिली। इस शो में भी उर्फी ने अपनी बोल्डनेस दिखाई और खूब चर्चा बटोरी. बिग बॉस ओटीटी से बाहर निकलने के बाद उर्फी जावेद सोशल मीडिया सेलेब्रिटी बन गए।Y

ये भी पढ़िये:Avneet kaur:अवनीत कौर ने किया बोल्डनेस फोटोशूट,पहन ली इतनी छोटी ड्रेस देखकर चौक जायेगे आप

उर्फी इंस्टाग्राम पर फनी वीडियो भी पोस्ट करती हैं। उनमें से कुछ में, उसने खुद अपने अजीबोगरीब फैशन सेंस का मजाक उड़ाया है और चूहों को बेतरतीब रैग्ड ड्रेसेज का श्रेय देती है। उर्फी की सबसे चर्चित ड्रेस वह थी, जिसमें उन्होंने पूरे शरीर पर सिल्वर फॉयल लपेटकर फोटोशूट करवाया था। इस फोटोशूट में उर्फी ने सिंगर रिहाना की सिल्वर ड्रेस को कॉपी करने के लिए सिल्वर फॉयल का इस्तेमाल किया।

बहुचर्चित खबरें