Urfi Javed:उर्फी जावेद ने पहली बार शेयर कर दी बेडरूम की फोटो, ये किसके साथ सो रही हैं फैंस देख हुए हैरान

 Urfi Javed:उर्फी जावेद अपने बोल्ड लुक्स और अतरंगी फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं. इस टीवी एक्ट्रेस को जितना पसंद इनके काम के लिए किया जाता है उतनी ही चर्चा उनके लुक्स और फैशन को लेकर भी होती है. बता दें कि हाल ही में उर्फी का एक सोशल मीडिया पोस्ट काफी चर्चा में है लेकिन ये उनके फैशन या बोल्ड ड्रेसिंग की वजह से नहीं बल्कि इसलिए क्योंकि उर्फी ने अपनी बेडरूम की तस्वीर शेयर कर दी है. अपने बेडरूम में सोती नजर आ रही उर्फी बिस्तर पर अकेली नहीं हैं, उनके साथ कोई और भी है, जिसको देखकर आप दंग रह जाएंगे

यह भी पड़े :Maruti Suzuki:अब 5लाख से भी कम में पूरा होगा आप का 7सीटर फैमली कार खरीदने का सपना माइलेज और फीचर्स जान दंग रह जाओंगे

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उर्फी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट नहीं बल्कि एक स्टोरी के जरिए कुछ शेयर किया है. जिस तस्वीर की हम बात कर रहे हैं, वो उर्फी के बेडरूम की है और उसमें उर्फी जावेद अपने बिस्तर पर सहोती नजर आ रही हैं. कमरे में हल्का अंधेरा है लेकिन उर्फी का चेहरा साफ नजर आ रहा है. नीली चादर ओढ़कर, उर्फी एक करवट पर, अपने सिर को अपने हाथों के बीच रखकर सो रही हैं. उन्होंने क्या पहना हुआ है वो तो नजर नहीं आ रहा है लेकिन उनके साथ कौन सो रहा है, वो जरूर दिख रहा है.  

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, उर्फी अकेले नहीं सो रही हैं, वो अपना बिस्तर किसी के साथ शेयर कर रही हैं और वो तस्वीर में साफ तौर पर नजर आ रहा है. आपको बता दें कि उर्फी तस्वीर में किसी आदमी के साथ नहीं बल्कि अपनी पालतू बिल्ली के साथ सो रही हैं. बिस्तर के एक तरफ पर उर्फी हैं और दूसरी तरफ उनकी बिल्ली है. इस फोटो को उर्फी की बहन, असफी ने शेयर किया है और उर्फी ने इसे रीशेयर किया है. 

यह भी पड़े :Mahindra की इस 9 सीटर कार के सामने XUV 700 भी लगी फीकी, ग्राहकों की बनी पहली पसंद

उर्फी ने कुछ दिन पहले एक बेहद बोल्ड लुक शेयर किया था जिसमें उन्होंने लाल रंग के सैटिन के कपड़े से अपने एक पैर को ढका हुआ था और ऊपर से उन्होंने कुछ नहीं पहना था. उन्होंने सिर्फ अपने ब्रेस्ट्स पर लाल ग्लिटर लगा लिया था. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े