Urfi javed New look :प्लास्टिक की पन्नी से बना टॉप पहनकर उर्फी जावेद ने पार कर दी सारी हदे ,वीडियो देखकर फैन्स हो गए दीवाने

Urfi javed New look:ग्लैमर गर्ल उर्फ ​​जावेद ने एक और कहर बरपाया है. ऐसे में उर्फी प्लास्टिक फॉयल से बना क्रॉप टॉप पहनती हैं जिसमें ऑफ शोल्डर डिजाइन होता है। इस आउटफिट में उर्फी ने ब्लू डेनिम पैंट के साथ क्रॉप टॉप पहना है। वीडियो में उर्फी को टशन से गुजरते हुए दिखाया गया है। हालांकि हाई हील्स की वजह से उन्हें लड़खड़ाना पड़ता है।

जो लोग अपने काम के प्रति जुनूनी होते हैं वे हमेशा खुद को आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करते हैं। इसमें कोई शक नहीं कि ग्लैमर गर्ल उर्फ ​​जावेद फैशन की दुनिया में भी क्रांति लाने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है।

ये भी पढ़िए :Bhojpuri Bold Actress: इस भोजपुरी एक्ट्रेस की फोटोज देख फेन्स की दिलो की बड़ी धड़कने

इसलिए उर्फी हर दिन अलग-अलग मैटेरियल से बनी ड्रेस पर ट्राई करती हैं। ब्लेड से बनी पोशाक से भयभीत होना और गले में जंजीरों के साथ स्वैग दिखाना कोई असामान्य बात नहीं है। उर्फी एक और एक्सपेरिमेंटल लुक लेकर आई है।

गजब है उर्फी में उर्फी का नया लुक

ग्लैमर गर्ल उर्फी की सोच वहीं से शुरू होती है जहां से फैशन की बात आती है। उर्फी ने जो टॉप पहना है वह प्लास्टिक फॉयल से बना है और इसमें ऑफ शोल्डर डिजाइन है। क्रॉप टॉप को उर्फी जावेद द्वारा ब्लू डेनिम पैंट के साथ पेयर किया गया है।

https://www.instagram.com/reel/Ch_k3xav9S7/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

उर्फी का टॉप काफी एक्सपेरिमेंटल है तो ये है उनका टॉप. इस क्रॉप टॉप को वाइब्रेंट लुक देने के लिए इसमें कलरफुल फ्लावर पीस भी लगाया गया है. पिंक लिपस्टिक, ग्लिटर आई मेकअप, फ्लॉलेस बेस और हाई पोनीटेल उनके लुक को कम्पलीट कर रहा था।

Urfi javed New look :प्लास्टिक की पन्नी से बना टॉप पहनकर उर्फी जावेद ने पार कर दी सारी हदे ,देखकर फैन्स हो गए दीवाने

प्रशंसकों द्वारा रचनात्मकता की अत्यधिक सराहना

वह अपने ग्लैम लुक को दिखाने के लिए रील वीडियो शूट करती हैं। वीडियो में उर्फी को टशन से गुजरते हुए देखा जा सकता है। हालांकि हाई हील्स की वजह से उन्हें लड़खड़ाना पड़ता है। इसके बाद उर्फी हंसने लगती है। उर्फी जब भी इस लुक को पहनती हैं तो नफरत करने वाले और चाहने वाले एक जैसे हो जाते हैं।

एक ऐसी जगह जहां फैन्स लगातार उर्फी के क्रिएटिव लुक की तारीफ कर रहे हैं. यह एक महान अवधारणा है। मैं इसकी सराहना करता हूं। इस बीच, नफरत करने वाले भी कम मुखर नहीं थे।

एक्ट्रेस के लुक में उन्हें कुछ भी पसंद नहीं आया. वह इस तरह की पोशाक के बारे में पूछ रहा है। कमेंट करने वाले उर्फी की पोस्ट को आकर्षक, ग्लैमरस और आग लगाने वाला बता रहे हैं।

उर्फी जावेद के ग्लैमरस लुक का वर्णन करने के लिए मेरे पास इससे बेहतर शब्द नहीं हो सकता। कुछ हद तक उर्फी के सोशल मीडिया पर दबदबे का श्रेय इन्हीं लुक्स को दिया जा सकता है।

वह जो भी हरकत करती है, वह पपराज़ी द्वारा कवर की जाती है। पपराज़ी को उर्फी की तस्वीरें लेना भी बहुत पसंद है। उर्फी ने एक इंटरव्यू में यह भी कहा है कि उनकी सफलता में पपराजी का बहुत बड़ा हाथ है।

उनके लिए इतना प्रसिद्ध होना संभव नहीं होता अगर पपराज़ी ने उन्हें नहीं पकड़ा होता। उन बिंदास शब्दों और हाव-भाव ने उर्फी को सबका फेवरेट बना दिया है. आपको क्या सही बनाता है?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े