Urvashi Rautela:उर्वशी रौतेला के इस वीडियो को देख ऋषभ पंत भी हो जायेगे दीवाने, देखे वीडियो

Urvashi Rautela Video: उर्वशी रौतेला के इस वीडियो को देख ऋषभ पंत भी हो जायेगे दीवाने, देखे वीडियो, उर्वशी रौतेला इंडियन क्रिकेटर ऋषभ पंत साथ सोशल सोशल मीडिया पर हुई जुबानी जंग के बाद सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा में बनी रहती हैं। वह जब भी इंस्टाग्राम पर कोई पोस्ट शेयर करती हैं, तो यूजर्स उन्हें ऋषभ पंत के नाम से टीज करते हुए नजर आते हैं। हाल ही में ‘सनम रे’ एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया, जिसे देखने के बाद एक बार फिर से एक्ट्रेस यूजर्स के निशाने पर आ गईं। हालांकि इस बार सोशल मीडिया पर लोगों ने उर्वशी को टीज नहीं किया, बल्कि उन्हें ऋषभ पंत को भूल जाने की नसीहत दी।

READ MORE-Zeekr:मार्केट में धूम मचाने आ रही है ये लग्जरी इलेक्ट्रिक कार,सिंगल चार्ज में चलेगी 800 km से भी ज्यादा

उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो (Urvashi Rautela shared the video on Instagram)

उर्वशी रौतेला को फैंस ने दी नसीहत- बोले ऋषभ पंत को भूल जाओ (Fans gave advice to Urvashi Rautela – Forget Rishabh Pant)

वीडियो में उर्वशी की ऐसी अदाओं को देखने के बाद यूजर्स को ऋषभ पंत की याद आ गई। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ऋषभ पंत को भूल जाओ, वह अब बदल चुका है। दूसरे यूजर ने लिखा,तुमने ऋषभ पंत के चक्कर में खुद को बहुत बदनाम कर लिया है, तुम्हें ऐसा बिलकुल भी नहीं करना चाहिए था। अन्य यूजर ने लिखा, ऋषभ पंत तुम्हें बुला रहा है उर्वशी। एक अन्य यूजर ने तो उर्वशी की वीडियो पर कमेंट करते हुए ये भी कहा कि मैं ही तो हूं जिन्होंने स्टेडियम में बैठकर ऋषभ पंत को टीज किया था और उन्होंने मुझे वो जवाब दिया था।

READ MORE-पुरानी Scorpio का स्टॉक खाली कर रही Mahindra! Scorpio पर 1.75 लाख तक का डिस्काउंट, जानें और कौन सी कारों पर है ऑफ

उर्वशी का नाम सुनकर भड़के थे ऋषभ पंत (Rishabh Pant was furious after hearing Urvashi’s name)

आपको बता दें कि हाल ही में ऋषभ पंत का टी-20 मैच के दौरान का एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। जहां ऋषभ पंत को देखकर एक शख्स ने उनसे कहा कि उर्वशी रौतेला आपको बुला रही हैं। ये सुनकर ऋषभ पंत अपना आपा खो बैठे और उन्होंने बिना कैमरों की परवाह किए शख्स को ऐसी बात कह डाली, जिसे सुनकर लोग भी हैरान रह गए हैं और उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े