यहाँ मिल रही है 15 से 20 हजार रुपये में Hero splendor,जानें कहां और क्या है ऑफर

Hero splendor :टू व्हीलर सेक्टर के 125 सीसी सेगमेंट की पॉपुलर बाइक है जिसे इसकी माइलेज और कीमत के चलते काफी सफलता हासिल हुई है। हीरो मोटोकॉर्प इस इस बाइक के चार वेरिएंट अब तक मार्केट में उतार चुकी है।

हीरो सुपर स्प्लेंडर की शुरुआती कीमत 77,918 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है। टॉप वेरिएंट में जाने पर इस बाइक की कीमत 82,048 रुपये हो जाती है।

ये भी पढ़िए :New Mahindra Bolero SUV महिंद्रा की नम्बर 1 सेलिंग गाड़ी नई बोलेरो के सामने इनोवा क्रिस्टा और टाटा सफारी भी भरेगी पानी

इस बाइक को खरीदने के लिए आपके पास 78 हजार रुपये होने चाहिए लेकिन आपके पास इतना बजट नहीं है तो यहां जान सकते हैं इस बाइक के सेकेंड हैंड मॉडल पर मिलने वाले इन ऑफर्स की डिटेल जिसमें आपको ये बाइक महज 20 हजार के बजट में मिल सकती है।

यहाँ मिल रही है 15 से 20 हजार रुपये में Hero splendor,जानें कहां और क्या है ऑफर

सेकेंड हैंड हीरो सुपर स्प्लेंडर पर मिलने वाले ये ऑफर अलग अलग ऑनलाइन वेबसाइट से लिए गए हैं इसलिए बाइक को खरीदने से पहले उसकी कंडीशन, पेपर और इंजन की जांच जरूर कर लें।

Second hand Hero Super Splendor पर मिलने वाला पहला ऑफर DROOM वेबसाइट पर दिया गया है। यहां इस बाइक का 2012 मॉडल बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है जो दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड है। बाइक की कीमत 15,000 रुपये रखी गई है और इसके साथ फाइनेंस प्लान भी मिल सकता है।

Hero Super Splendor Second hand मॉडल को खरीदने के लिए दूसरा ऑफर OLX वेबसाइट से लिया गया है। यहां इस बाइक का 2013 मॉडल लिस्ट किया गया है। इस बाइक का रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है और इसकी कीमत 17 हजार रुपये रखी गई है। बाइक की के साथ कोई फाइनेंस प्लान या लोन नहीं मिलेगा।

ये भी पढ़िए :Old Note Price अगर आप के पास है यह पांच रुपये का नोट तो यह आपको बना देगा लखपति इतनी है इसकी कीमत

Used Hero Super Splendor पर मिलने वाला तीसरा ऑफर BIKES4SALE वेबसाइट से आया है। यहां इस बाइक का 2014 मॉडल लिस्ट किया गया है। यहां इस बाइक के लिए कीमत 20,000 रुपये रखी गई है जिसके साथ आपको कोई प्लान या लोन नहीं मिलेगा।

हीरो सुपर स्प्लेंडर के सेकेंड हैंड मिलने वाले इन ऑफर्स की डिटेल जानने के बाद आप इस बाइक के इंजन से लेकर इसकी माइलेज तक की कंप्लीट डिटेल।

बाइक के इंजन और ट्रांसमिशन की बात करें तो इस बाइक में सिंगल सिलेंडर वाला 124.7 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है। यह इंजन 10.8 पीएस की पावर और 10.6 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 5 स्पीड गियरबॉक्स को दिया गया है।

बाइक की माइलेज को लेकर कंपनी दावा करती है कि ये हीरो सुपर स्पलेंडर 80 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े