Yamaha RX100 ने लांच कर दी अपनी धांसू बाइक लुक के मामले में छोड़ दिया सब बाइक को पीछे

Yamaha RX100 अब आ गयी सभी बाइक कंपनियों की धड़कन बढ़ाने इस किलर लुक में 90 के दशक में रेसिंग बाइक के नाम से फेमस Yamaha RX100 अब आ रही और धाकड़ लुक में बाइक मेकर कंपनी ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक बाइक को पेश और लॉन्च कर रही है। इस कढ़ी में Yamaha RX100 का नया अवतार आ गया है, जिससे ग्राहकों को ये खूब पंसद आ रहा है। कंपनी ने इस  बाइक का नया लुक और डिजाइन दिया है। बता दें कि यामाहा जल्द ही इसे न्यू अवतार में लॉन्च करने जा रही है सबसे पहले यह बाइक manufacturing सन 1985 मैं की गई थी तभी से ही यह bike काफी चर्चा में थी। तो चलिए आने वाली इस बाइक के खासियत के बारे में आप को बताते हैं।

ये भी पढ़िए :किसानो के लिए बड़ी अपडेट DAP और Urea के नए भाव जारी, अब यूरिया खाद की इतने में मिल रही एक बोरी 

Yamaha RX100 को पहले के समय में काफी पंसद किया जाता था

Yamaha RX100 अब आ गयी सभी बाइक कंपनियों की धड़कन बढ़ाने इस किलर लुक में

दरअसल आप को बता दें कि Yamaha RX100 को पहले के समय में काफी पंसद किया जाता था, कंपनी की ये बाइक एक तरह की रेसिंग बाइक के तौर पर जाना जाता था, यही वजह है कि कंपनी अपने बाइक को फिर मार्केट में नए अवतार में लॉन्च करने जा रही है। नई Yamaha RX100 के शानदार लुक औऱ फीचर्स होगें।वही  इस बार कंपनी इसमें एलॉय व्हील्स भी दे रही है यह बाइक एक किफायती सेगमेंट में दस्तक दे सकती है यामाहा कंपनी कुछ नया प्रोडक्ट को 2025 या 2026 लॉन्च कर सकती है ।

यामाहा RX100 90 के दशक की यह बाइक आज भी चर्चा में बनी रहती है

Yamaha RX100 अब आ गयी सभी बाइक कंपनियों की धड़कन बढ़ाने इस किलर लुक में

यामाहा RX100 90 के दशक की यह बाइक आज भी चर्चा में बनी रहती है कई लोग इसे मॉडिफाई कार करके चला रहे हैं। हाल के खबरों में बताया जा रहा है कि, यामाहा जल्द ही इसे न्यू अवतार में लॉन्च करने जा रही है सबसे पहले यह बाइक manufacturing सन 1985 में की गई थी तभी से ही यह bike काफी चर्चा में थी पर कुछ कारणों की वजह से इसकी मैन्युफैक्चरिंग सन 1996 में बंद कर दी गई थी।

यामाहा RX100 की खासियत- यामाहा की बाइक पुरानी बाइक जैसी ही है

Yamaha RX100 अब आ गयी सभी बाइक कंपनियों की धड़कन बढ़ाने इस किलर लुक में

देखें यामाहा RX100 की खासियत- यामाहा की बाइक पुरानी बाइक जैसी ही है इसकी सीड्स की डिजाइन पुराने लुक में ही नजर आ रही है पर इस बार कंपनी इसमें एलॉय व्हील्स भी दे रही है यह बाइक एक किफायती सेगमेंट में दस्तक दे सकती है।  रेसिंग के शौकीनों के लिए खास तौर पर बनाई गई इस मोटरसाइकिल के फ्रंट में डिस्क ब्रेक हैं। हालांकि, इस टू-स्ट्रोक मोटरसाइकिल ने आते ही बाजार में तहलका मचा दिया था।  अपनी सफलता को देखते हुए Yamaha ने इस बाइक को भारतीय बाजारों में भी लॉन्च करने का फैसला किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े