Salman Khan:ये बनेगा सलमान खान की लाखो करोडो की संपत्ति का वारिस

Salman Khan : ये बनेगा सलमान खान की लाखो करोडो की संपत्ति का वारिस। बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारे आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं और अपने बयानों से हैरान भी कर देते हैं. तो वही बॉलीवुड दबंग अभिनेता सलमान खान ने एक बड़ा खुलासा किया, सलमान खान और मलाइका अरोड़ा के बड़े बेटे मेरी पूरी संपत्ति के मालिक होंगे, बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान और अभिनेत्री अरोड़ा का भी यही हाल है।

READ MORE:Honda ने की नई बाइक की घोषणा जो चलेगी फ्लेक्स-फ्यूल इंजन के साथ,खर्चा होगा कम देखे कब होगी लॉन्च

ये बनेगा सलमान खान की लाखो करोडो की संपत्ति का वारिस

ये बनेगा सलमान खान की लाखो करोडो की संपत्ति का वारिस।हम बताएंगे कि मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने 1998 में शादी की, जिससे अरहान खान नाम के एक बेटे को भी जन्म दिया, जो लगभग 19 साल का है। अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा खान की शादी ज्यादा दिन नहीं चल पाई और उनका तलाक हो गया। लेकिन अलग होने के बावजूद दोनों ने अपने बेटे से मिलने का समय निकाला और अक्सर साथ देखे जाते हैं।

ये बनेगा सलमान खान की लाखो करोडो की संपत्ति का वारिस

आप जानते ही हैं मलाइका अरोड़ा अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती हैं मलाइका अरोड़ा 48 साल की हो चुकी हैं लेकिन फिर भी हर कोई एक्ट्रेस का दीवाना है इसलिए मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने बेटे को लेकर चर्चा में हैं. बात यह है कि मलाइका अरोड़ा के बेटे सलमान खान के बेटे बताए जाते हैं।

READ MORE:ट्रू लेजेंड्री बाइक Yamaha RX 100 अब आ रही वापस है सभी कम्पनियो की धड़कने अभी से बढ़ी

ये बनेगा सलमान खान की लाखो करोडो की संपत्ति का वारिस

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान का बेटा बिल्कुल सलमान खान को डेट कर रहा है, तो वही लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि यह अरहान खान अरबाज खान नहीं बल्कि सलमान खान का बेटा बनने की दवा कर रहा है।

ये बनेगा सलमान खान की लाखो करोडो की संपत्ति का वारिस

Salman Khan ने अपने 2300 करोड़ की सम्पति से पर्दा उठाया है. सलमान खान से जब एक इंटरव्यू के दौरान कहा गया की सलमान जी आप अकेले है और इतनी संपत्ति का क्या करेंगे. तो सलमान ने कहा की कौन कहता है मै अकेला हूँ. सलमान खान ने आगे कहा है कि वो अपनी आधी संपत्ति ट्रस्ट को दान कर दी जाए. सलमान ने आगे कहा की वो शादी के बारे में अभी नहीं सोच रहे है. अगर मैंने शादी की भी तभी अपनी आधी प्रापर्टी ट्रस्ट को दान कर दूंगा. सलमान खान ने ये फैसला अकेले नहीं लिया बल्कि इस फैसले में उनके पये बनेगा सलमान खान की लाखो करोडो की संपत्ति का वारिसरिवार वाले भी मौजूद थे।

ये बनेगा सलमान खान की लाखो करोडो की संपत्ति का वारिस

Salman Khan बॉलीवुड के एक ऐसे एक्टर है जिन्हे प्रेम में सिर्फ असफलताएं मिली है. बॉलीवुड की क्वीन ऐश्वर्या रॉय, कैटरीना कैफ समेत कई एक्ट्रेस को सलमान खान ने डेट किया. बवजूद इसके सलमान खान अकेले ही जीवन बिता रहे है. एक्टर हाल ही में जैकलीन फर्नांडिस के साथ भी नजर आये थे. कई बार ये भी अफवाह उडी की जैकलीन सलमान खान के घर में कई हफ्तों से रह रही है, खैर सलमान खान की तरफ से कोई भी एक्टेस से रिश्ता कबूल नहीं किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े