ये रिश्ता क्या कहलाता है की ये एक्ट्रेस की हालत गंभीर हॉस्पिटल मिलने पहुंची तारक मेहता की सोनू भिड़े

ये रिश्ता क्या कहलाता है की एक्ट्रेस हुई क्रिटिकल- ऐसे कई टीवी शो हैं जो लंबे समय से चल रहे हैं, लेकिन ये रिश्ता क्या कहलाता है सबसे लंबे समय तक चल रहा है। खासकर सेपरेशन ट्रैक के बाद इसे दर्शकों का खूब प्यार मिलता है।

फैंस शो के नए कलाकारों से काफी प्रभावित हुए और उन्होंने नविका कोटिया और मृणाल जैन जैसे खुले हाथों से उनका स्वागत किया। दोनों ही किरदार शो में एक नई कहानी जोड़ रहे हैं और कहानी में नए ट्विस्ट ला रहे हैं।

भर्ती नविका कोटिया
शो में माया का किरदार निभाने वाली नविका कोटिया के सोशल मीडिया पेज पर उनकी सेहत का खुलासा किया गया है। उस व्यक्ति ने कहा कि वह तीन दिनों से बीमार था और अस्पताल में भर्ती भी था।

नविका द्वारा पोस्ट की गई एक तस्वीर में उसके अस्पताल में भर्ती होने का दस्तावेजीकरण किया गया था। इस तस्वीर में उन्हें अस्पताल के बिस्तर पर लेटे हुए देखा जा सकता है। वह नर्सों और डॉक्टरों की मदद से एमआरआई की तैयारी कर रहे हैं।

ये रिश्ता क्या कहलाता है की ये एक्ट्रेस की हालत गंभीर हॉस्पिटल मिलने पहुंची तारक मेहता की सोनू भिड़े

मिलने पहुंचीं पलक सिधवानी
इसके साथ ही नविका ने अपने पिछले पोस्ट में खुलासा किया था कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोनू का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस पलक सिधवानी उनसे मिलने आई थीं। साथ ही अपने दोस्तों और परिवार को धन्यवाद देते हुए अभिनेत्री ने अपने परिवार के प्रति आभार व्यक्त किया।

यह भी पड़े New Model Alto 800:मारुती सुजुकी Alto 800 के नए मॉडल से उड़ेंगे होश, कम कीमत में दे रही अच्छे फीचर्स, जानिए इसकी कीमत और फीचर्स

प्रशंसक पसंद करते हैं
शो के बारे में, नविका माया के रूप में अभिनय करती है, जो कुणाल खेरा की बहन है। हालाँकि वह एक गायिका बनने का सपना देखती है, लेकिन वह नहीं जानती कि अपने सपने को कैसे पूरा किया जाए।

अक्षरा, जो अभिमन्यु के परिवार में है, कुणाल द्वारा ब्लैकमेल किया जाता है और अभिमन्यु और उसके परिवार से बचने के लिए मॉरीशस ले जाया जाता है। कुणाल फिर इस हरकत के तहत कैरव का अपहरण कर लेता है।

12 साल से चल रहा शो
2009 में स्थापित, यह शो तब से चल रहा है। हिना खान ने मुख्य भूमिका निभाई और करण मेहरा ने सहायक भूमिका निभाई। करण के शो छोड़ने के बाद भी कहानी चलती रही और हिना ने इसे जारी रखा। यह शो पिछले 12 सालों में लगातार टीआरपी चार्ट में टॉप पर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े