Yeh Rishta Kya Kehlata Hai की संस्कारी बहू Nayra शिवांगी जोशी ने की मर्यादा की सारी हदें इन कपड़ो में दिखाया अपना बोल्ड लुक

Ye Rishtaa kya kehlata hai: मशहूर टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नायरा का किरदार निभाकर शिवांगी जोशी घर-घर जाकर बस गईं। इस टीवी सीरियल में शिवांगी ने संस्कारी बहू का किरदार इस तरह निभाया कि लोग आज भी उन्हें नायरा के लुक में पहचानते हैं. वहीं टीवी की इस संस्कारी बहू ने ब्रालेट के ऊपर स्कर्ट स्टाइल का कपड़ा बांधकर सोशल मीडिया पर ऐसी फोटो शेयर की है कि वह वायरल हो रही है. शिवांगी ने जैसे ही यह फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की, देखते ही देखते वायरल हो गई। इस फोटो में शिवांगी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं.

ब्रैलेट रैप

शिवांगी जोशी द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की गई फोटो में उन्होंने येलो और ग्रे कलर के कॉम्बिनेशन में ब्रैलेट पहना हुआ है. इस ब्रालेट को पहनकर शिवांगी ने एक कपड़ा लपेटा है जो स्कर्ट का लुक दे रहा है।

यह भी पड़े AutoMobile : आ रही है महिंद्रा की नई इलेक्ट्रिक कार xuv400 आनंद महिंद्रा ने शेयर की तस्वीरें


बोल्ड लुक वायरल

सीरियल में हमेशा साड़ी में नजर आने वाली शिवांगी जोशी का ये लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. अपने लुक को पूरा करने के लिए शिवांगी ने अपने बालों को खुला छोड़ रखा है और लाइट मेकअप में नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने हाई हील्स पहनकर अपनी दिलकश अदाओं को दिखाते हुए इतनी कातिलाना तस्वीरें खींची हैं कि तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं.

https://www.instagram.com/p/CjQJfZ_Lm7J/?igshid=NzNkNDdiOGI=

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai की संस्कारी बहू( Nayra )शिवांगी जोशी ने की मर्यादा की सारी हदें पार वायरल हुई इन कपड़ो में ये तस्वीरे

यह भी पड़े AutoMobile :आ गई टोयोटा कि पेट्रोल इंजन वाली ये नै कार,जानिए इसके नए फीचर्स और कीमत
सोशल मीडिया पर एक्टिव रहें

शिवांगी जोशी सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 12’ में नजर आई थीं। डेली सोप के अलावा शिवांगी अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए एक से बढ़कर एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, जिसे देखकर उनके फैंस बेकाबू हो जाते हैं. खास बात यह है कि इन फोटोज के जरिए शिवांगी लगातार अपनी संस्कारी बहू की छवि तोड़ रही हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े