क्या आप भी हो गर्मी से परेशान,तो ले लीजिए 1000 से भी कम रेट का Ac । जानिए कहा मिलेगा ?

रेंट पर ले सकते है Ac जहा आप कम खर्चे में गर्मी का आनंद उठा सकते है

आजकल रेंट पर AC का चलन अब तेजी से बढ़ रहा है। बस हर महीने आपको कुछ अमाउंट देना होगा और आप AC का मज़ा ले सकते हैं।

अप्रैल का महीना लगभग समाप्त हो रहा है और मई का महीना दस्तक देने वाला है यानी अब गर्मी और तेज होगी, दोपहर के समय तापमान काफी बढ़ जाएगा जिसकी वजह से घरों में भी पंखें गर्म हवा देने लगते हैं। अब ऐसे में AC (एयर कंडीशनर)ही सबसे बेस्ट ऑप्शन होता है जो सीधा गर्मी पर वार करता है। अब चूंकि AC काफी महंगे होते हैं जोकि सभी के लिए खरीदपाना संभव नहीं है। लेकिन अगर आप फिर भी AC की ठंडी हवा का आनंद लेना चाहते हैं तो आपके लिए बेहद कम बजट में यह मुमकिन हो सकता है। आजकल रेंट पर AC का चलन अब तेजी से बढ़ रहा है। बस हर महीने आपको कुछ अमाउंट देना होगा और आप AC का मज़ा ले सकते हैं। आपको बता दें कि आप घर बैठे AC बुक कर सकते हैं और आपको कहीं जाने की भी जरूरत नहीं है। आखिर कैसे और कहां से आप रेंट पर एयर कंडीशनर ले सकते हैं आइये जानते हैं।

किराए पर Ac

रेंट पर AC के लिए आप रेंटमोजो वेबसाइट पर भी जा सकते हैं। यहां आपको कई ऑप्शन मिल जायेंगे। अप यहां से विंडो से लेकर स्प्लिट वाले AC सिर्फ 1219 रुपये देकर इस्तेमाल कर सकते हैं। रेंटमोजो फ्री रीलोकेशन और अपग्रेड की सुविधा प्रदान करता है। कंपनी के पास 1 टन और 1.5 टन के AC उपलब्ध हैं। अगर आप यहां से 1 टन वाला स्प्लिट एयर कंडीशनर किराए पर लेते हैं तो आपको 1219 रुपये मासिक रेंट देना होगा। इसके अलावा 1,949 रुपये का सिक्योरिटी डिपाजिट करना होता है जो वापस मिल जाता है। इंस्टालेशन चार्ज के रूप में कंपनी 1,500 रुपये चार्ज करती है, जिसमें आइटम के लिए पानी का पाइप शामिल है। किसी भी ऑनलाइन रेंटल साइट से एसी लेने से पहले उसके सभी टर्म्स और कंडीशन्स को जरूर देख लें। अगर आपको किसी भी तरह का कोई डाउट हो तो आप कस्टमर केयर सपोर्ट टीम से बात कर सकते हैं।

रेंट पर AC

रेंटफेयर वेबसाइट पर को विंडो और स्प्लिट AC रेंट पर आसानी से मिल जायेंगे। इस वेबसाइट पर 0.75 Ton विंडो AC से लेकर 2 टन तक के स्प्लिट AC उपलब्ध हैं और आप बहुत ही कम किराया (रेंट) देकर इन्हें इस्तेमाल कर सकते है। यहां पर आप रेंट पर AC को कम से कम 915 रुपये महीना देकर इस्तेमाल कर सकते हैं । आप कंपनी की App भी डाउनलोड कर सकते हैं। खास बात यह है कि AC में अगर कोई खराबी आती है तो 48 घंटे के भीतर उसे ठीक कर दिया जाता है। अधिक जानकारी के लिए आप कंपनी की वेबसाइट से संपर्क कर सकते हैं। कंपनी के पास विशेष लॉन्ग टर्म प्लान्स हैं। इंस्टालेशन के चार्ज आपको देने होंगे और अगर आप स्टेबलाजर का इस्तेमाल करना चाहते हैं तो उसके लिए भी आपको अलग से चार्ज देने होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

यह भी पढ़े